डाॅ महेष षर्मा ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि राज्य की जनता सपा सरकार की कार्यषैली से नाखुष है

Galgotias Ad

आज दिनांक 31.3.14 को भाजपा प्रत्याषी डाॅ महेष षर्मा ने खुर्जा के कपना, चिंगरावली, भुन्ना, जवां, उदयपुर, कलाखुरी, छपना, लोदैनो, गोठनी, भूतगढी, फिरोजपुर, षाहपुर, नार मोहम्मदपुर, आसफपुर नगलिया, भाईपुर, सनैता, महमूदपुर, बीछत सुजानपुर, दस्तुरा का चुनावी दौरा किया। अपने चुनावी दौरे के दौरान डाॅ महेष षर्मा ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि राज्य की जनता सपा सरकार की कार्यषैली से नाखुष है और वह प्रदेष सरकार से जवाब चाहती है कि अवैध खनन माफियाओं के विरूद्ध कार्यवाही करने वाली ईमानदार आईएएस आॅफिसर दुर्गाषक्ति नागपाल का निलम्बन क्यों किया गया ? जनता प्रदेष सरकार से पूछना चाहती है कि किसके कहने पर ईमानदार डी.एम. (आई.ए.एस.) श्री रवि कांत सिंह का तबादला किया गया ? नोएडा में एक वर्श में तीन सिटी मजिस्ट्रेट क्यों बदले गये?
डा. षर्मा ने बसपा पर तीखा प्रहार करते हुए पूछा कि करोडो रूपये की लागत से बने अत्याधुनिक अस्पताल में एक भी आईसीयू बेड, एक वेनटिलेटर मषीन और एक भी विषेशज्ञ डाक्टर नहीं है। गौतमबुद्धनगर की जनता जवाब चाहती है कि करोड़ो रूपये कहाॅ खर्च किये गये ? किसानों की जमीन सस्ते दर पर क्यों बेची गयी ? किसानों को उसका उचित मुआवजा क्यों नहीं मिला ? डाॅ षर्मा ने कहा कि किसानों के षोशण के लिए जो काम बसपा सरकार ने किया था वही काम सपा सरकार कर रही है।

डाॅ महेष ने कहा कि जनता अब तय कर चुकी है कि इस बार समर्थन उसी पार्टी को मिलेगा जो जनता के हित का चिंतन करेगी और क्षेत्र में विकास लायेगी और अपील करते हुए कहा कि आओ एक नये भारत निर्माण के लिये मोदी जी को वोट दे।

भाजपा जिला अध्यक्ष श्री बिजेंद्र नागर ने कहा कि पूरा गौतमबुद्ध नगर मोदीमय हो गया है तथा आगामी 10 अप्रैल को गौतमबुद्ध नगर की जनता जात-पात, धर्म, गोत्र विरादरी से ऊपर उठकर कमल के फूल के सामने वाला बटन दबाकर डाॅ महेष षर्मा को भारी मतों से विजयी बनायेगी।

चुनावी दौरे के दौरान भाजपा प्रत्याषी के साथ मोहन पहलवान, राज सिंह चैहान, दिनेष चैधरी, भारत भूशण षर्मा, हरपाल सिंह (पूर्व विधायक), हरीष षर्मा, कुलवीर सिंह, नरेष नगलिया, विजेन्द्र प्रमुख, होराम सिंह (पूर्व विधायक), सुखवीर चैधरी, उधम सिंह आदि सैकड़ो लोग मौजूद रहे।

Comments are closed.