डॉ. हर्षवर्धन जी के अगुवाई में भारतीय जनता पार्टी के रेखा गुप्ता और समर्थकों ने जन समर् थन मार्च निकाला ।

Galgotias Ad

एंकर- नोटबंदी के समर्थन में आज दिल्ली हैदरपुर गांव से शालीमार बाग BH ब्लॉक तक भारतीय जनता पार्टी के डॉ. हर्षवर्धन जी के अगुवाई में भारतीय जनता पार्टी के रेखा गुप्ता और समर्थकों ने जन समर्थन मार्च निकाला ।

वी ओ – 500 और 1000 के नोटबंदी के खिलाफ विपक्षी पार्टियों ने आज पूरा भारत बंद का ऐलान किया था वही दूसरी तरफ दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के डॉ. हर्षवर्धन और भारतीय जनता पार्टी के समर्थकों ने
नोटबंदी का समर्थन करते हुए आज हैदरपुर गांव से लेकर BH ब्लॉक शालीमारबाग तक पैदल यात्रा निकाली और डॉ हर्सवर्धन जी ने काफी जोश और उत्साह के साथ अपने पार्टी के समर्थकों के साथ रैली निकाली और मोदी जिंदाबाद के नारों के साथ मोदी जी के इस फैसले को बहुत ही अच्छा और सरहनीय कार्य बताया।

बाईट – डॉ. हर्षवर्धन

वी ओ 2 – डॉ. हर्षवर्धन जी ने यह भी कहा कि भारत के पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी है जिन्होंने कालेधन के खिलाफ इतना बड़ा फैसला लिया जिस से जिनके काले धन पर पूरी तरह से रोक लगाई जाए इतना अच्छा काम करने के बाद भी आज विपक्षी पार्टियां इसका विरोध कर रही हैं और संसद में हल्ला गुल्ला करते हैं जब की उन्हें यह पता होना चाहिए के संसद के एक दिन की बंदी से करोडो रुपये का नुकसान होता है। मोदी जी को यह पहले ही पता था कि नोटबंदी से आम जनता को थोड़ी दुक्कतों का सामना करना पड़ेगा लेकिन आप लोग समझदारी और धैर्य रखें अब बैंको में पहले से बेहतर माहौल है और नोटबंदी से किसी आम आदमी को कोई दिक्कत नहीं हुई है बल्कि जिनके पास कालाधन था उनकी रातों की नींद गायब हो गई है आज जहाँ गरीब आदमी चैन की नींद सोता है पहली बार पैसे वालो को नींद नहीं आ रहा है ।

शहज़ादा हाशमी दिल्ली ✍

Comments are closed.