दिल्ली-एनसीआर के ड्राइवर अपनी पुरानी डीज़ल कारों को नई सीएनजी कारों से बदलने पर 1,50,000 रु तक की बचत कर सकते हैं।

Galgotias Ad

दिल्ली-एनसीआर के ड्राइवर अपनी पुरानी डीज़ल कारों को नई सीएनजी कारों से बदलने पर 1,50,000 रु तक की बचत कर सकते हैं।
दिल्ली एनसीआर में ओला के प्लेटफाॅर्म पर पहले से 20,000 से ज़्यादा सीएनजी कारें हैं।
नई दिल्ली- 17  मार्च 2016ः परिवहन के लिए भारत के अग्रणी मोबाइल ऐप ओला ने अगले एक सप्ताह में दिल्ली के सीएनजी फ्लीट में 5000 से ज़्यादा सीएनजी कैब्स शामिल करके इसके विस्तार की योजना बनाई है। इसी के मद्देनज़र कम्पनी ने कारों के एक्सचंेज पर भारी छूट, आकर्षक लोन आॅफर, आॅन-स्पाॅट वैल्यूएशन जैसी सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए कार निर्माताओं, बैंकों एवं फाइनेन्सरों के साथ क़रार किया है। दिल्ली एनसीआर के ड्राइवर अपनी पुरानी डीज़ल कार को नई सीएनजी कार से बदलने पर 1,50,000 रु तक की बचत कर सकते हैं। यह दिल्ली एनसीआर में सीएनजी कारों को बढ़ावा देने की दिशा में ओला का एक महत्वपूर्ण प्रयास है। वर्तमान में दिल्ली एनसीआर में ओला के प्लेटफाॅर्म पर 20,000 से ज़्यादा सीएनजी कैब्स पंजीकृत हैं और अगले सप्ताह तक कम्पनी इस आंकड़े में कम से कम 25 फीसदी वृद्धि की योजना बना रही है। ओला ने दिल्ली एनसीआर में सीएनजी कारों को बढ़ावा देने के लिए 200 करोड़ रु के निवेश की योजना भी बनाई है।

ओला के सीओओ प्रणय जिवराजका के अनुसार, ‘‘ओला दिल्ली एनसीआर के ड्राइवर पार्टनर्स के लिए नई सीएनजी कारों पर भारी छूट, अनुकूलतम आॅन-स्पाॅट वैल्यूएशन एवं एक्सचेंज तथा कई अन्य आकर्षक आॅफर लेकर आई है। इस पहल के माध्यम से, हम क्षेत्र में हमारे प्लेटफाॅर्म पर 5000 नए सीएनजी वाहनों को शामिल करना चाहते हैं, जो दिल्ली-एनसीआर को हरित एवं स्वच्छ बनाने में योगदान देंगे। ओला ने ऐसे कई प्रोग्रामों की शुरूआत की है जिनके द्वारा कम्पनी कार निर्माताओं, बैंकिंग एवं वित्तीय संस्थानों तथा अन्य इकोसिस्टम साझेदारों की मदद से ड्राइवरों को उद्यमिता की ओर बढ़ने में सहायता प्रदान कर रही है।’’

ओला ने कई अग्रणी कार निर्माताओं जैसे मारुति, टाटा, ह्युन्डई, शेवरोले, निस्सान आदि के डीलरों के साथ साझेदारी की है। कम्पनी ने कई बैंकिंग एवं वित्तीय संस्थानों जैसे स्टेट बैंक आॅफ इण्डिया, आईडीबीआई, श्रीराम फाईनेन्स के साथ भी हाथ मिलाए हैं। अनुकूलतम वैल्यूएशन एवं आॅन-स्पाॅट एक्सचेंज को सुगम बनाने के लिए ओला ने अग्रणी व्हीकल वैल्यूएशन एवं एक्सचेंज प्लेटफाॅम्र्स के साथ भी क़रार किया है।

’ ’ ’

Leave A Reply

Your email address will not be published.