ब्‍लू माउंट आरओ ने दक्षिण एशियाई क्षेत्रों में जमाया अपना सिक्का

Galgotias Ad

ब्‍लू माउंट आरओ ने दक्षिण एशियाई क्षेत्रों में जमाया अपना सिक्का

नई दिल्ली, 21st सितंबर 2016 : अल्कलाइन वॉटर प्युरिफायर ब्‍लू माउंट आरओ ने दक्षिण एशियाई क्षेत्रों में अपनी उपस्थिति दर्ज करते हुए सार्क देशों में निर्यात शुरू कर दिया है। अफगानिस्तान, श्रीलंका, नेपाल, बांग्लादेश जैसे देश कंपनी से पहले ही बड़े पैमाने पर  प्रोडक्ट  ऑर्डर कर चुके हैं। ब्‍लू माउंट आरओ प्युरिफायर पहली अल्कालाईन वॉटर कंपनी है, जो तेज़ी के साथ बड़े स्‍तर पर दूसरे देशों के साथ निर्यात व्‍यापार कर इन देशों में अपनी विश्वसनीयता और सेवा को बढ़ा रही है।

ब्‍लू माउंट आरओ  के प्रबंध निर्देशक विशाल गुप्‍ता ने कहा कि ” हम एक ही देश में कई डीलर नहीं चाहते हैं और न ही हम अपने आप से कोई मुकाबला कर रहे हैं।  इसलिए हमने हर देश में एक डीलर नियुक्‍त किया है।  वे स्थानीय रणनीति के अनुसार तय करेंगे कि प्रोडक्ट  को अगले स्‍तर तक कैसे लेकर जाना है”।

 

कंपनी को अपने शीर्ष लाइन से निर्यात के जरिए 15 प्रतिशत जोड़ने की उम्मीद है। साथ कंपनी को उम्‍मीद है कि वह एक साल में 2500 वैश्विक डीलरों को जोड़ लेगी। कंपनी का लक्ष्‍य हर देश के लिए सरल है। कंपनी वित्तीय वर्ष के अंत तक हर देश में शेयर बाजार के  5% पर कब्जा करेगी।

 कंपनी के बारे में

ब्लू माउंट एक न्यू ऐज वॉटर प्यूरीफायर ब्रांड है, जिसने भारत में सर्वप्रथम एलईडी डिस्प्ले टेक्नोलॉजी से युक्त अल्कलाइन आरओ वॉटर प्यूरीफायर लॉन्च किया।  ब्लू माउंट का विजन दुनिया भर के उपभोक्ताओं की शुद्धिकरण की जरूरतों का जवाब बनना है, जो नवाचार का नेतृत्व करता है और लोगों में स्वस्थ और शुद्ध जीवनशैली जागरूकता का प्रसार करता है। इसके अलावा इसका मिशन देश व औद्योगिक बाजार में सबसे शीर्ष उपभोक्ता केंद्रित ( कंज्युमर-सेंट्रिक) कंपनी बनना है। वर्तमान में ब्लू माउंट देश भर में 300 वितरण केंद्रों के साथ 3000 से अधिक डीलरों के नेटवर्क का संचालन कर रही है। कंपनी पहले से ही औद्योगिक बाजार में अपनी प्रतिष्ठित उपस्थिति दर्ज करा चुकी है और अपने निर्यात आधार का विस्तार कर रही है। वॉटर प्यूरीफायर में अग्रणी का निकट भविष्य में वॉटर प्यूरीफिकेशन सेगमेंट में अपने उत्पादों की श्रृंखला का और अधिक विस्तार करने की योजना है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.