भारतीय जनता पार्टी गौतमबुद्वनगर के प्रत्याषी डा. महेष षर्मा – ने जेवर विधानसभा का तुफानी दौरा किया।

Galgotias Ad

आज दिनांक 21.03.2014 को भारतीय जनता पार्टी गौतमबुद्वनगर के प्रत्याषी डा. महेष षर्मा ने जेवर विधानसभा के गाँव नगला बंजारा, नीमका, चैरोली, बंकापुर, महोबलीपुर, चांचली, रूस्तमपुर, रनहेरा, रोही, कुरैम, दयानतपुर एवं जेवर नगर गावों का तुफानी दौरा किया। जिसमें भाजपा के कार्यकर्ताओं ने प्रत्याषी डा. महेष षर्मा के लिए घर घर एवं गांव गांव जाकर वोट मांगें और कहा कि अबकी बार भाजपा की होगी सरकार । प्रधानमंत्री होंगें माननीय नरेन्द्र मोदी और संासद होगें डा0 महेष षर्मा। प्रचार के दौरान कार्यकर्ताओं ने कहा कि प्रदेष में एक ऐसी सरकार है जिसके कारण आज प्रदेष जल रहा है । हम सभी से अपील करते है कि भाजपा को वोट दें। केन्द्र में भाजपा की सरकार लाकर इस अराजकता को समाप्त करें। डा0 महेष षर्मा के समार्थन में कई गांवों के प्रधान और बुर्जुग उपस्थित रहें और उन्होनें डा. महेष षर्मा को आर्षीवाद देकर और कहा कि इस बार जेवर विधानसभा से डा महेष षर्मा को विजयी बनायेंगें और केन्द्र में माननीय नरेन्द्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनायेंगें और गौतमबुद्वनगर का प्रतिनिधित्व डा. महेष षर्मा करेगा और इस क्षेत्र की आवाज को बुलन्द करने के लिए और क्षेत्र को इंसाफ दिलाने के लिए भाजपा को वोट दे।

प्रचार के दौरान मुख्य रूप से ठा. हरीष सिह , सतेन्द्र सिसौदिया, गनपत सिंह सुबेदार, ओमप्रकाष वर्मा,डा. चन्दर पाल चैधरी, नीरज गोयल, पंकज कौषिक, मनोज जैन, सुषील षर्मा, कमल षर्मा, संजीव षर्मा, नीरज मलिक, किरन पाल मलिक, प्रेमवीर मलिक समेत गांव के सैकड़ों वरिश्ठ कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

नोएडा विधानसभा क्षेत्र में भाजपा गौतमबुद्वनगर लोकसभा की प्रत्याषी डा. महेष षर्मा की पत्नी डा. उमा षर्मा ने सैक्टर 70, 71, 72 के विभिन्न सोसाईटी में जोरदार प्रचार कर घर घर जाकर वोट मांगे और कहा कि 10 अप्रैल को अपना बहुमूल्य वोट देकर भाजपा के प्रधानमंत्री माननीय नरेन्द्र मोदी जी को विजयी बनायें। इस प्रचार के दौरान डा. उमा षर्मा को लोगों ने आर्षीवाद देकर कहा कि भाजपा की सरकार बनाने के लिए सबका सहयोग जारी रहेगा।

नोएडा में प्रचार के दौरान पूनम सिंह, डिम्पल आनन्द, सुमन ढाका, अनु षर्मा, साधना चैहान, डिम्पी, गंगा जोषी, रागिनी षर्मा, उमा जायसवाल, मीरा यादव, सुन्द्रेष, नीता तोमर, उशा षर्मा, देवेन्द्र यादव, चन्दगीराम यादव, प्रमोद प्रजापति, मुख्तार प्रजापति, प्रमोद बहल, गंगाराम, गोपाल गौड., आदि सैकडो कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

Comments are closed.