हीरो साइकिल ने लांच किया, हीरो लेक्ट्रो सा इकिल , भारत मे लेक्ट्रो लांच होने वाली हीरो के युरोपीय ब्रांडो की पहले no पर है

Galgotias Ad

भारत के सबसे बड़े साइकिल निर्माता हीरो साइकिल ने भारतीय बाजार के लिए ई पी एस सी ( इलेक्ट्रिक पैडल असिस्टेंड साइकिल) मे एक नया ब्रांड लेक्ट्रो को लांच किया ।लेक्ट्रो भारतीय बाजार मे इस साइकिल से साइकिल की दुनिया मे नई क्रांति लायेगाचार प्रकार के उत्पाद वाले इस ब्रांड को दिल्ली की प्रमुख मल्टी फिटनेश ट्रेनर वेसना जेकोब की उपस्तिथि मे हीरो साइकिल के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक पंकज मुंजाल ने लांच किया ।
पंकज मुंजाल ने कहा कि हमने इस समय पर लांच किया है जिस समय पर देश के अंदर पोल्लुशन की वजह से लोगो को काफी परेशानी हो रही है। भारत मे स्वास्थ्य और पर्यावरण के लिए वायु प्रदूषण को रोकने के लिए एक उपाय के रूप मे अनुकूल परिवहन तंत्र की दिशा मे एक बदलाव की जरुरत के बारे मे चर्चा कर रहे है । स्वास्थ्य को ठीक रखने के लिये फिटनेश ट्रेनर जेकोब वेसना ने कहा कि साइकिलिंग दिल के अच्छे स्वास्थ्य के लिए वजन को नियंत्रण करने लिए और उम्र बढ़ाने के लिए और हड्डियो के स्वास्थ्य को बढ़ाने के सबसे अच्छे कसरतों मे से एक है।
स्टोरी – जितेंद्र पाल – Tennews.in

Comments are closed.