कांग्रेस को लगा करारा झटका , नेता समेत 100 कार्यकर्ता बीजेपी में हुए शामिल , पढें पूरी खबर

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– कांग्रेस पार्टी को आज करारा झटका लगा है। आपको बता दें कि आज कांग्रेस नेता मानसी ठाकुर अरोड़ा और पूर्व सैन्य अधिकारी ब्रिगेडियर विपिन चक्रवती समेत 100 कांग्रेस के कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हुए।

कांग्रेस की हालत खस्ता को देख अब नेता बीजेपी में शामिल हो रहे है , दरअसल इतनी मेहनत करके कांग्रेस में उन्हें कोई पद सही नही मिल रहा है , खासकर कार्यकर्ताओं की बात करें तो बड़ी संख्या में बीजेपी में शामिल हो रहे है।

वही इस मामले में कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुई मानसी ठाकुर अरोड़ा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का विकास हुआ है , बहुत सी योजनाए जो कांग्रेस लाने में हिचकती थी वो मोदी ने लाकर लोगों का भविष्य बनाया है। यह सरकार परिवार वादी नही है , कांग्रेस सिर्फ अपने परिवार के बारे में सोचती है , जिसका रिजल्ट भी मिल रहा है।

साथ ही उन्होंने कहा कि आज मोदी सरकार सिर्फ विकास की तरफ ध्यान दे रही है , जो दिख भी रहा है।उन्हें अपने कार्यकर्ताओं पर विश्वास है , जिसके चलते आज मोदी सरकार दो बार लोकसभा के चुनाव जीती है। में उनके नेतृत्व में अच्छा काम करूँगी , जो कार्य दिया जाएगा , उसे ईमानदारी और तेजी गति से कार्य करूँगी।

वही इस मामले में आदेश गुप्ता ने कहा कि आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास की लहर दौड़ रही है , कोरोना जैसी महामारी से निपटने के लिए बहुत तेजी से वैक्सीन का उत्पादन हमारे देश मे हुआ , आज मुफ्त वैक्सीन का अभियान बड़े स्तर पर चल रहा है। हमारी पार्टी की नियत साफ है कि देश का विकास बहुत जरूरी है , जिसके चलते विपक्षियों के नेता हमारी पार्टी में शामिल हो रहे है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.