गैस लीक के कारण अचानक मकान में लगी भीषण आग , 11 घायल

Rohit Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

0 113

दिल्ली के नांगलोई इलाके में एक मकान में अचानक आग लग गई । आग लगने से अफरा तरफरी का माहौल बन गया । वही इस आग की सूचना दमकल विभाग को दी गई , मौके पर पहुँची दमकल विभाग की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया ।



आपको बता दे कि भीषण आग ने पूरे मकान को अपनी चपेट में ले लिया था , साथ आग की चपेट में आकर दो बच्‍चों सहित 11 लोग झुलस गए। सभी पीड़‍ितों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है , जहां उनका इलाज किया जा रहा है । वहीं मकान का लगभग पूरा सामान जलकर राख हो गया है।

बताया जा रहा है कि आग सिलेंडर से एलपीजी गैस लीक होने के कारण लगी थी । जाे एकाएक पूरे मकान में फैल गई , जब तक लोग कुछ समझ पाते इसकी चपेट में आकर झुलस गए । इस दौरान पहुंचे दमकल विभाग कर्मियों ने करीब दो घंटे की मशक्‍कत के बाद आग पर काबू पाया ।

दरअसल यह घटना निलोठी एक्सटेंशन स्थित एक मकान में दोपहर 2.30 बजे के करीब हुई । वही इस मामले में दमकल विभाग के अधिकारियों का कहना है कि एलपीजी लीकेज की वजह से आग लगी थी , सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई ।

साथ ही उन्होंने बताया कि दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया । आगे बुझाने के लिए दमकल की तीन गाड़ियां भेजी गई थीं , घायलों में 9 महिलाएं और 2 पुरूष शामिल हैं । जिनका उपचार भगवान महावीर हॉस्पिटल, पीतमपुरा में चल रहा है ।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.