दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में सिलेंडर फटने से 13 लोग आग में झुलसे , अस्पताल में भर्ती

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली में बड़ा हादसा देखने को मिला है। बता दे कि दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में एक घर के अंदर सिलेंडर फटने पर भीषण आग लग गई। आग इतनी भयानक थी जिसमे 1 दर्जन लोग घायल हो गए।

बताया जा रहा है कि इस हादसे में 13 लोग झुलसे गए है , यह आग देर रात लगी थी , आग में झुलसे लोगों को आनन-फानन अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

वही इस मामले की सूचना दिल्ली के दमकल विभाग को दी गई , मौके पर पहुँची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है , लेकिन तब 13 लोग आग में झुलस गए ।

दमकल विभाग केे अधिकारियों का कहना है कि सिलेंडर से गैस लीक होने पर आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने फौरन पुलिस को फोन कर हादसे की जानकारी दी।

सूचना पाकर मंगोलपुरी से पुलिस टीम और 2 फायर टेंडर मौके पर पहुंचे. कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया गया लेकिन तब तक हादसे में 13 लोग झुलस चुके थे. फिलहाल, आग पर काबू पा लिया गया है और मामले में आगे की जांच की जा रही है।

जिस घर में आग लगी है, उसके मालिक का नाम गणेश है. जानकारी के मुताबिक, उनकी पत्नी सावित्री गैस सिलेंडर बदल रही थीं, तभी गैस लीक हुई और पलभर में आग लग गई. हादसे में घायल लोगों को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे में सावित्री, उनका बेटा और दो लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं, उन्हें सफदरजंग अस्पताल रेफर किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.