यूपी : अपहरण के बाद 14 वर्षीय बच्चे की हत्या, 1 करोड की मांगी थी फिरौती

ABHISHEK SHARMA

0 73

यूपी के कानपुर और गोंडा के बाद गोरखपुर में भी अपहरण की घटना सामने आई है। अपहरण के बाद 14 साल के मासूम की हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से थाने में पूछताछ की जा रही है।

रविवार शाम 5 बजे ही आरोपियों ने बच्चे की हत्या कर दी थी। अपहरण के बाद एक करोड रुपए की फिरौती मांगी गई थी। पिपराइच इलाके के जंगल छात्रधारी के मिश्रौलिया का रहने वाला बलराम छठी कक्षा का छात्र रहा है। अपहृत बच्चे के पिता की परचून की छोटी दुकान है।

14 साल का बलराम गुप्ता रविवार सुबह 10 बजे घर से दुकान के लिए निकला था। दोपहर 12 से 1 बजे के बीच वह दुकान से घर जाने के लिए निकला लेकिन घर नहीं पहुंचा। इसके बाद बलराम गुप्ता के पिता महाजन गुप्ता के मोबाइल पर लगभग एक बजे दोपहर में बच्चे का अपहरण कर लिए जाने और एक करोड़ की फिरौती की मांग की गई।

बलराम के पिता को यह भी धमकी दी गई कि अगर एक करोड़ रूपया नहीं दिया, तो उसके बच्चे को मौत के घाट उतार दिया जाएगा।

हत्या के बाद सीएम योगी ने ट्वीट कर अपराधियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की बात कही है। मुख्यमंत्री कार्यालय से ट्वीट किया गया है, ”मुख्यमंत्री योगी गोरखपुर में अपहृत बालक की मृत्यु की घटना में अपराधियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने अपराधियों के विरुद्ध एनएसए लगाए जाने पर विचार करने और प्रकरण में पुलिस की जवाबदेही निर्धारित करने के भी निर्देश दिए हैं।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.