दिल्ली पुलिस ने वाहन लूट गैंग का किया पर्दाफाश , 15 आरोपी गिरफ्तार , 125 वाहन बरामद

ROHIT SHARMA

0 55

 

नई दिल्ली :– बाहरी दिल्ली जिले की पुलिस ने एक ऐसे गैंग का भंडाफोड़ किया है जिसके कुछ सदस्य हाई एन्ड बाइक चोरी करते थे और बाकी लोग उन्हीं चोरी की बाइक से लूट और झपटमारी करते थे।

 

ऑपेरशन ईगल 2.0 के तहत पुलिस ने इस गैंग के मास्टरमाइंड समेत 15 लोगों को गिरफ्तार किया है और इनकी निशानदेही पर 41 हाई एन्ड बाइक समेत 125 बाइक बरामद की हैं।

 

बाहरी दिल्ली के डीसीपी ए. कोन के मुताबिक ऑपरेशन ईगल 2.0 के तहत सुल्तानपुरी थाने की पुलिस टीम ने 23 अक्टूबर को सुल्तानपुरी में एक चोरी की बाइक में सवार 3 लड़कों को पकड़ा,जिनकी पहचान सुमित, अजय और विकास के तौर पर हुई।

 

उन्होंने पूछताछ में बताया कि उनका एक गैंग हैं जिसका सरगना सागर उर्फ मोनू उर्फ ज़ाकिर नाम का शख्स है. गैंग में 15 से ज्यादा लोग हैं जो सुल्तानपुरी और उसके आसपास से अलग-अलग जगहों से बाइक चोरी करते हैं और फिर उन्हीं बाइक से लूट और झपटमारी करते हैं।

 

 

वारदात के बाद बाइक्स को घर के बाहर खड़ी करने की बजाय दूसरी जगहों जैसे नाले के आसपास ,बाजारों में और पार्किंग वाली जगहों पर खड़ी कर देते हैं।

 

 

पुलिस ने कई दिन तक छापेमारी कर गैंग के सरगना सागर समेत गैंग के सभी 15 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. इनके पास से 125 बाइक बरामद हुईं है. इस गैंग के पकड़े जाने से बाइक चोरी ,लूट और झपटमारी के 131 मामले सुलझे हैं. गैंग के सरगना सागर पर 33 केस दर्ज हैं ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.