दिल्ली : गणतंत्र दिवस पर शामिल होने जा रहे 150 सैनिक निकले कोरोना पॉजिटिव , किया आइसोलेट

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली में एक बड़ी खबर सामने आई है , जी हाँ रिपब्लिक डे परेड में शामिल होने आए करीब 150 सैनिकों के कोरोना पॉजिटिव होने की बात सामने आई है।

 

 

 

एक न्यूज पेपर के खबर में कहा गया है कि सेना के सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि इन सैनिकों को दिल्ली छावनी से अलग कर दिया गया है।

 

 

 

अलग-अलग परेड में शामिल होने आए इन सैनिकों को अलग जगह रखा गया है और इनका कोविड टेस्ट कराया गया. ये कुछ हजार सैनिकों में हैं जिनका टेस्ट हुआ और इसमें 150 सैनिक कोरोना पॉजिटिव निकले हैं।

 

 

 

वार्षिक गणतंत्र दिवस और साथ ही सेना दिवस परेड में भाग लेने के लिए हर साल हजारों सैनिक राष्ट्रीय राजधानी की यात्रा करते हैं. खबर में कहा गया है कि इन सैनिकों को दिल्ली छावनी में आइसोलेट कर दिया गया है और सभी जरूरी गाइडलाइंस का पालन किया जा रहा है।

 

 

 

 

एक दूसरे सूत्र ने कहा कि परेड को सुरक्षित तरीके से आयोजित करने के लिए प्रोटोकॉल रखे गए हैं. बता दें, हर साल गणतंत्र दिवस और सेना दिवस परेड में भाग लेने के लिए हर साल हजारों सैनिक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली आते हैं।

 

 

 

हर साल की तरह इस साल भी तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. इस साल 26 जनवरी को राजपथ पर परेड आयोजित करने की प्लानिंग महामारी के बावजूद जारी है. भारत ने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.