लॉक डाउन के बीच यूपी से बिहार के लिए रेलवे ट्रैक पर पैदल जा रहे थे युवक तभी हुआ कुछ ऐसा

Abhishek Sharma

0 124

देश में 16 अप्रैल तक लॉकडाउन घोषित है। रेलवे और हवाई परिचालन पूरी तरह बंद है। जो जहां है वहीं अपने घरो में कैद है। लेकिन इस बीच उत्तर प्रदेश से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। चंदौली में 16 युवक ट्रैक पर चलकर ही बिहार जा रहे थे, जिन्हें पुलिस ने पकड़ लिया।

दरअसल बिहार के समस्तीपुर और छपरा के रहने वाले 16 युवक केरल के कालीकट जिले में एक कंपनी में कार्य करते हैं, कोरोना वायरस महामारी फैलने के बाद सभी युवक 21 मार्च को केरल से झांसी के लिए निकले थे। 23 मार्च को ट्रेन झांसी पहुंची और लॉक डाउन के कारण उसका संचालन रोक दिया गया।

इसके बाद यह सभी 16 युवक 25 मार्च को वाराणसी पहुंचे। लेकिन यहां भी उन्हें मदद नहीं मिली। इसीलिए ये छुपते छिपाते रेलवे ट्रैक के सहारे अपने घर समस्तीपुर और छपरा जाने के लिए निकल पड़े।

इस दौरान अलीनगर थाना क्षेत्र के कुचमन गांव के पास लोगों ने इन्हें देख लिया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवकों को हिरासत में ले लिया और कुचमन रेलवे स्टेशन ले आई।

पुलिस ने कोरोना के खतरे के चलते स्वास्थ विभाग की टीम को सूचना दी। और सभी युवकों का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया। जिसमें सभी निगेटिव पाए गए। फिलहाल पुलिस युवकों को छपरा भेजने की कार्रवाई में जुट गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.