दिल्ली पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ , दो बदमाश घायल , दो गिरफ्तार

ROHIT SHARMA

0 166

नई दिल्ली :– दिल्ली में अपराध को कम करने के लिए बदमाशों की धरपकड़ जारी है , बदमाशों को पकड़ने के लिए दिल्ली पुलिस अभियान चला रही है , वही इस कड़ी में मुठभेड़ भी हुई है । ताजा मामला दिल्ली के बवाना इलाके का है ।

 

दिल्ली में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ में गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। साथ ही उसके दो साथी को गिरफ्तार भी कर लिया है ।

 

बवाना पुलिस स्टेशन की सीमा में मुठभेड़ के बाद चार अपराधियों को गिरफ्तार किया गया। उनमें से दो घायल हुए थे। पुलिस ने आगे बताया कि पुलिस की चेतावनी के बाद भी वो सरेंडर करने को तैयार नहीं हुए और वो भागने की कोशिश करने लगे. इतना ही नहीं भागने की कोशिश में बदमाशों ने पुलिस पर गोलियां भी चलाईं।

 

जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की. जिसमें दो बदमाशों को गोली लगी और वो घायल हो गए. पुलिस को कुल चार बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है।

 

पुलिस ने बताया कि जिन चार बदमाशों को पकड़ा गया है उनके नाम- विशाल उर्फ कुणाल, ललित उर्फ भोला, दीपक उर्फ जॉनी और रिंकू उर्फ सुल्तान उर्फ भैंगा है. पुलिस सूत्रों का कहना है कि गौरव-मोंटी गैंग और नीरज बवानिया गैंग के बीच पहले भी गैंगवार हो चुकी है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.