दिल्ली में तेज रफ्तार का कहर , 2 की मौत , 1 घायल , आरोपी गिरफ्तार

ROHIT SHARMA

0 60

नई दिल्ली :– दिल्ली में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला , आपको बता दें कि एक कार ने एक ऑटो में जबरदस्त टक्कर मारी , जिसमे 2 की मौत और एक गम्भीर रूप से घायल हो गया है । वही इस मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार और कार को जब्त कर लिया है ।

 

 

आपको बता दें कि मामला साउथ दिल्ली का है। यहां एक तेज रफ्तार लैंड क्रूजर कार ने चिराग दिल्ली फ्लाईओवर पर एक ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में ऑटो ड्राइवर और एक अन्य शख्स की मौत हो गई. वहीं एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

 

 

टक्कर इतनी तेज थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए. ऑटो में ड्राइवर के अलावा 2 सवारियां बैठीं थीं हादसे में तीनों बुरी तरह घायल हो गए. आनन-फानन में तीनों को अस्पताल ले जाया गया।

 

 

इलाज के दौरान 35 साल के ऑटो ड्राइवर विनोद की मौत हो गई. वहीं, ऑटो में सवार एक शख्स पंकज को एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि 45 साल के अर्जुन साहू अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं।

 

 

पुलिस के मुताबिक आरोपी लैंड क्रूजर का मालिक सुरेंद्र साउथ दिल्ली फतेहपुर बेरी इलाके में रहता है. सुरेंद्र पेशे से कोरोबारी है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही आरोपी की कार भी जब्त कर ली गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.