दिल्ली पुलिस ने 20 से ज्यादा वारदातों को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

ROHIT SHARMA

0 90

नई दिल्ली :– दिल्ली के साउथ रोहिणी इलाके में पुलिसकर्मियों ने दो बदमाशों को रोका तो उन्होंने चाकू से हमला कर दिया। एक पुलिसकर्मी को धक्का दे दिया, जो बाइक पर गिरा और साइलेंसर से पैर जल गया।

 

 

इसके बावजूद दोनों पुलिसकर्मियों ने दो बदमाशों को दबोच लिया। इनके खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने और हमला करने का मामला दर्ज किया गया है।

 

 

गिरफ्तार बदमाशों में मंगोलपुरी निवासी आकाश और अमित शामिल हैं। इनमें से आकाश पर झपटमारी, लूटपाट और हत्या के 20 से अधिक मामले दर्ज हैं और वह मंगोलपुरी थाने का घोषित बदमाश है। जबकि अमित पर भी कई मामले दर्ज हैं। इनके कब्जे से पुलिस ने चाकू और मंगोलपुरी इलाके से चुराई गई एक बाइक बरामद की है।

 

 

जानकारी के मुताबिक, स्पेशल स्टाफ में तैनात हवलदार सुशील और सिपाही अमन शुक्रवार रात स्कूटी से रोहिणी सेक्टर-2 और 3 में गश्त कर रहे थे। इसी दौरान एक बाइक पर बिना हेलमेट लगाए दो संदिग्ध युवकों पर नजर पड़ी। बाइक की नंबर प्लेट मुड़ी हुई थी। शक होने पर पुलिसकर्मियों ने उनका पीछा कर उन्हें रोका तो बदमाश उलझ गए।

 

आकाश ने चाकू निकालकर सुशील पर हमला कर दिया। हालांकि सुशील ने बचाव करते हुए उसे पकड़ लिया। वहीं, दूसरे बदमाश ने अमन को बाइक पर धक्का दे दिया, जिससे अमन का पैर गर्म साइलेंसर की चपेट में आने से झुलस गया। हालांकि दोनों पुलिसकर्मियों ने दोनों बदमाशों को दबोच लिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.