दिल्ली में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ , डकैती की वारदात को अंजाम देने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 2 ईनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है। दिल्ली के उत्तम नगर में पुलिस और बदमाशों के बीच सुबह-सुबह मुठभेड़ हुई। 

जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने दो बदमाशों मुकुल और अंकित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक ये दोनों बदमाश 7 जुलाई को उत्तम नगर में घर के अंदर हुई डकैती में शामिल थे, इस एनकाउंटर में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल भी हो गया है।

दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में 7 जुलाई को एक घर के अंदर डकैती हुई थी, घर की ड्राइंग रूम में सीसीटीवी कैमरा लगा था, जिसमें यह वारदात कैद हो गई थी। उस सीसीटीवी कैमरे में साफ देखा जा सकता था कि किस तरीके से बदमाशों ने घर में मौजूद बच्चों को भी बंधक बना रखा था, बदमाश घर से 8 लाख के गहने और करीब 5 लाख कैश लूटकर ले गए थे।

वही इस मामले में दिल्ली पुलिस इन बदमाशों के पीछे लगी हुई थी, आज द्वारका जिले के स्पेशल स्टाफ को जानकारी मिली कि उत्तम नगर बस टर्मिनल के पास बदमाश स्कूटी से आने वाले है, जिसके बाद पुलिस ने उस इलाके में ट्रैप लगा दिया।

पुलिस का कहना है कि जैसे ही बदमाश दिखे पुलिस ने उनसे सरेंडर करने को कहा, लेकिन बदमाशों ने पुलिस टीम पर ही गोली चलाते हुए भागने की कोशिश की। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी, जिससे दोनों बदमाश स्कूटी समेत वहीं गिर पड़े, इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

घायल बदमाश को तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया है। लूट के इस सनसनीखेज वारदात में दो से तीन और बदमाश शामिल थे , जिनकी तलाश फिलहाल जारी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.