दिल्ली पुलिस ने दो बदमाशों को किया गिरफ्तार , पहले दोस्ती फिर लूट और हत्या की वारदात को देते अंजाम

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे मामले का खुलासा किया , जिसको पढ़कर आप भी हैरान हो जाएंगे। आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस ने दो ऐसे शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया , जो पहले दोस्ती करते है , फिर लूट की वारदात को अंजाम देकर हत्या कर देते थे।

 

जी हाँ मामला नेब सराय थाने का है , जहाँ इन दोनों बदमाशों ने एक व्यक्ति को अपना शिकार बनाया। जिन्होंने लूट के लिए एक लंबी साजिश रची। एक आरोपी ने एक्सीडेंट की कहानी गढ़ी तो दूसरे ने कहा कि उसे कुत्ते ने काट लिया है. दोनों को मुसीबत में देख कर जिस शख्स ने उनकी मदद की, उसे ही लूटने और कत्ल कर देने की साजिश बदमाशों ने रच डाली।

 

पीड़ित के मुताबिक इन दोनों को अस्पताल में भर्ती कराकर इनका इलाज करवाया। उसके दो दिन बाद इन दोनों का फोन मेरे पास है, उन्होंने कहा कि आपने हमारी सहायता की , हम आपको पार्टी देना चाहते है। जिसको लेकर मैने मना किया , लेकिन बार बार कहने पर में राजी हो गया।

 

इन दोनों बदमाशों ने हथियार के दम पर मेरे साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया , मेरी कार , पैसे , क्रेडिट और डेबिट कार्ड , ज्वेलरी भी लूट ली । पीड़ित ने पुलिस को बताया कि उसने सुन लिया था कि आरोपियों ने तय किया है कि लूटने के बाद वह उसकी हत्या कर देंगे, इसलिए वह मौका देकर भाग निकला और वहीं पास में एक जगह देखकर छिप गया. फिर अगले दिन सुबह में थाने पहुंचा।

 

पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आपराधिक साजिश रचने लूटपाट और अपहरण की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. टेक्निकल सर्विलां, सीसीटीवी और मुखबिरों से मिली जानकारी के बाद पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों रोहित मिश्रा और सुहैल सैफी को गिरफ्तार कर लिया. इसके अलावा पुलिस ने एक नाबालिग को भी पकड़ा है।

 

पुलिस ने आरोपियों के पास से लूटी गई कार पीड़ित का पर्स और एटीएम से निकाला गया कैश भी बरामद कर लिया है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में फरार दूसरे आरोपियों की तलाश की जा रही है. पुलिस का कहना है कि पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने लूट की साजिश के लिए सबसे पहले शिकार को टारगेट किया. लूटने से पहले उससे दोस्ती की, फिर पूरी झूठी कहानी रची और उसके बाद लूट को अंजाम दिया. लूट के बाद उनकी मांगेराम की हत्या करने की साजिश थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.