बदमाशों ने सरेआम दिल्ली से युवक को किया किडनैप , पुलिस जाँच में जुटी

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

दिल्ली  :– लुटियंस जोन के मंदिर मार्ग इलाके में स्थित ऑटो सवार 3 बदमाशों ने सरेआम एक युवक को किडनैप कर लिया। यह वारदात एक महिला ने देखी तो मामले की जानकारी उसके परिवार को दी। परिजन तुरंत थाने पहुंचे और अधिकारियों को घटना से अगवत कराया।

शुरुआती जांच में पीड़ित परिवार के पास फिरौती की कोई कॉल नहीं आई है। अभी तक की जांच में पुलिस न तो इस युवक को ट्रेस कर पाई और न ही आरोपियों तक पहुंच सकी है।

मामले की जांच से जुड़े एक पुलिस अधिकारी ने कहा जिस पर शक जताया गया है, वह गायब है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पालिका धाम काली मंदिर इलाके में ललिता (50) सपरिवार रहती है। वह घरों में बच्चों की देखभाल का काम करती है। उनके 5 बेटे हैं, जिनमें विकास (23) दूसरे नंबर का है। पहले वह वेस्टर्न कोर्ट में काम करता था, लेकिन बीमारी की वजह से वह आज कल कुछ नहीं कर रहा।



विकास साढ़े नौ बजे घर से बाहर किसी काम से गया था जो फिर वापस नहीं लौटा। उसके हाथ पर ओम और बाजू पर एस का टैटू बना हुआ है। दोपहर करीब 1:00 बजे ललिता कालीबाड़ी स्कूल से बच्चों को लेकर आ रही थी, तभी उन्हें एक पड़ोस में रहने वाली महिला नीलम मिल गई।

उन्होंने ललिता को बताया 3 लड़के विकास को ढूंढ रहे थे। तब काम की वजह से ललिता ने इस बात पर ध्यान नहीं दिया। शाम करीब 4:00 बजे ललिता अपने घर पहुंची और विकास गायब था। परिवार के अन्य सदस्यों से पूछा तो पता चला वह साढ़े नौ बजे के बाद से ही घर नहीं आया है। इसके बाद ललिता ने फिर से नीलम से बात की। जिसने बताया विकास को तीन लड़के ऑटो में डालकर ले गए हैं।

मंदिर मार्ग थाना पुलिस ने पीड़ित महिला से पूछताछ की और उनके द्वारा दिए गए बयान के आधार पर विकास की किडनैपिंग का मुकदमा दर्ज कर लिया। पीड़ित परिवार ने पुलिस को बताया घर से बाहर जाते समय उसके पास मोबाइल नहीं था। उन्हें शक है आपसी रंजिश में बेटे को अगवा किया गया है। अभी उनके पास फिरौती से संबंधित कोई कॉल नहीं आई है। पुलिस का कहना है कि जिस पर शक जताया गया है, उसकी तलाश में पुलिस लगी हुई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.