नोएडा पुलिस ने खोडा में चलाया संयुक्त ‘ऑपरेशन प्रहार’, 27 बदमाश हिरासत में

ABHISHEK SHARMA

0 188

नोएडा पुलिस अपराधियों की कमर तोड़ने के लिए पिछले लंबे समय से एक्शन मोड में हैं। नोएडा पुलिस ने दिल्ली और गाजियाबाद पुलिस की मदद लेकर खोडा काॅलोनी में संयुक्त ऑपरेशन चलाया है। ‘ऑपरेशन प्रहार’ में नोएडा और गाजियाबाद के अलावा राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की पुलिस भी शामिल हुई ऑपरेशन में पुलिस अपने 2 दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में लिया है।

नोएडा पुलिस कमिश्नर की टीम ने गाजियाबाद के खोड़ा से बदमाशों को पकड़ा है। नोएडा पुलिस ने 50 से अधिक घरों में छापेमारी की। एसीपी रजनी शर्मा को छापेमारी में नोडल अधिकारी बनाया गया है।

आपको बता दें कि ‘ऑपरेशन प्रहार’ नाम से सर्च अभियान चलाया गया था। इस दौरान लूटपाट समेत अन्य अपराधिक घटनाओं में शामिल खोड़ा के 27 अपराधियों को हिरासत में लिया गया है। हिरासत में लिए संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है।

एसीपी रजनी शर्मा ने बताया कि पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के निर्देशन में ऑपरेशन प्रहार चलाया गया था। उनके साथ एसीपी फर्स्ट अंकिता शर्मा, सेक्टर 58, सेक्टर 24, थाना एक्सप्रेस वे पुलिस व दिल्ली के मधु विहार एसीपी और गाजियाबाद की विजयनगर पुलिस ने शामिल हुई।

तीनों जगह से करीब 120 पुलिसकर्मियों ने खोडा में सर्च अभियान चलाया। छापेमारी में गाजियाबाद व दिल्ली पुलिस के 30-30 पुलिसकर्मी व गौतम बुद्ध नगर के 60 पुलिसकर्मी शामिल हुए।

पुलिस का मानना है कि ये ऐसे असामाजिक तत्व हैं जो खोड़ा से सटे दिल्ली, नोएडा और गाजियाबाद में अपराध करते थे। उनके खिलाफ तीनों शहरों में रिपोर्ट दर्ज है। इनमें लूट और चोरी के अधिक आरोपी हैं। डोजियर बनाकर इनकी पहचान कर ली जाएगी। इससे अपराध के तुरंत बाद इनके घरों पर दबिश दी जाएगी और इनकी लोकेशन भी जांच की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.