दिल्ली में भीषण सड़क हादसा , 3 की मौत , 1 घायल , पुलिस जांच में जुटी

Rohit Sharma

0 207

नई दिल्ली :– दिल्ली में उस समय हड़कम्प मच गया , जब सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है , साथ ही एक कि हालत गम्भीर बताई जा रही है , मामला दिल्ली कर कीर्ति नगर थाने इलाके का है । कीर्ति नगर थाने इलाके के शादीपुर फ्लाईओवर पर खड़े एक ट्रैक्टर से एक कार आकर भिड़ गई ।

 

बता दे कि टक्कर इतनी जोरदार थी की पूरी गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी । बताया जा रहा है कि खड़े ट्रैक्टर में लोहे के गाटर भरे हुए थे । कार में बैठे चार लोग बुरी तरह से घायल हो गए ।

 

वही इस मामले की सूचना पुलिस को मिली मौके पर पहुँची पुलिस ने चारों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया , जिसमे तीन लोगों की मौत हो गई , साथ ही एक कि हालत गम्भीर है , जिसका उपचार चल रहा है ।

 

 

इस मामले में दिल्ली पुलिस के डीसीपी दीपक पुरोहित का कहना है कि दिल्ली के शादीपुर फ्लाईओवर के पास सड़क हादसा हुआ है , खड़े ट्रैक्टर में तेज रफ्तार से आ रही कार भिड़ गई , अभी तक 3 कि मौत हो चुकी है । फिलहाल एक का अस्पताल में इलाज चल रहा है , जिसकी हालत गंभीर है ।

 

साथ ही उन्होंने कहा कि हादसे के दौरान ट्रैक्टर का ड्राइवर मौके पर नही था , फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है । वही उन्होंने कहा कि मृतकों का नाम राजेश शर्मा , चरणदीप सिंह , तरुण गुप्ता है । साथ ही जो व्यक्ति घायल है उनका नाम प्रवीण सिंह है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.