दिल्ली : सुरक्षाकर्मी पर एक परिवार के 3 लोगों में कोरोना फैलाने का आरोप, मुकदमा दर्ज

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस तेजी से पैर पसार रहा है, दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी इलाके में रहने वाले एक ही परिवार के 3 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं , तीनों को इलाज के लिए मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

दरअसल डिफेंस कालोनी में रहने वाले इस परिवार को शक हुआ, जिसके बाद परिवार मैक्स अस्पताल गया । परिवार के तीनों लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई , परिवार का दावा है कि वे अपने गार्ड की वजह से कोरोना वायरस के शिकार हुए है । फिलहाल पुलिस ने गार्ड के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है ।

परिवार ने पुलिस के सामने शक जताया और बयान दिया कि हम कभी बाहर नहीं गए , किसी से नहीं मिले । हमारा गार्ड सामान लेकर आता था और घर में किचन तक जाता था । हालांकि उसके द्वारा लाया सामान भी हम 1 दिन बाद छूते थे, हमें शक है कि गार्ड की वजह से हमें कोरोना हुआ है । सिक्योरिटी गार्ड का नाम मुस्तकीम है और वह दिल्ली के ओखला का रहने वाला है ।

दिल्ली पुलिस ने शक के आधार पर मुस्तकीम के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 188, 269, 270 की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर लिया है । फिलहाल, सिक्योरिटी गार्ड मुस्तकीम को क्वारैन्टाइन किया गया है। उसका भी टेस्ट किया गया है और रिपोर्ट आना अभी बाकी है ।

आपको बता दे कि दिल्ली में कोरोनावायरस संक्रमण के अब तक 576 मामले सामने आए हैं , जिनमें से 9 मरीजों की अब तक मौत हो चुकी है , 21 लोग अब तक इस बीमारी से ठीक हो चुके हैं ।

वही दूसरी तरफ कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या भारत में तेजी के साथ बढ़ रही है। अब तक देश में कोविड 19 के मरीजों की संख्या बढ़कर 5,194 हो गई है । वही मरने वालों की बात करें तो अभी तक इस वायरस ने 149 लोगों की जान ले ली है । वहीं 402 लोगों का उपचार भी हो चुका है , भारत में पिछले 24 घंटे में अब तक सबसे ज्यादा 35 मौतें हुई हैं और 773 नए मामले सामने आए हैं ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.