कर्ज से परेशान परिवार के 3 लोगों ने छत से लगाई छलांग, एक की मौत, 2 घायल

Rohit Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

Galgotias Ad

पूर्वी दिल्ली के जगतपुरी इलाके में कर्ज से परेशान होकर सुरेश नाम के एक शख्स ने पत्नी और चार साल की बेटी समेत तीसरी मंजिल की छत से छलांग लगा दी । जिसके बाद पति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पत्नी बेटी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है , जहां दोनों की हालत स्थिर बनी हुई है।



वही इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है , वहीं इस मामले में थाना जगतपुरी ने मामला दर्ज कर लिया और पुलिस जांच में जुटी है। आस-पास रहने वाले लोगों का कहना है कि परिवार बेहद मिलनसार था ।

दरअसल, सुरेश घर जमाई बनकर रह रहा था. उस पर काफी कर्ज था, जिसे लेकर वह काफी परेशान था । बताया जा रहा है कि इसी वजह से उसने सुसाइड का कदम उठाया , हालांकि सवाल यह उठता है कि खुदकुशी करने के लिए उसने अपनी पत्नी को कैसे राजी किया।

शुरुआती जांच में बात भी सामने आई है कि लड़की के परिजन यह नहीं चाहते थे कि सुरेश उनके घर में रहे । हालांकि जिस वक्त यह घटना हुई उस समय परिवार में तीन ही लोग मौजूद थे, सुरेश की पत्नी का भाई यानी साला भी इसी मकान में रहता था, बाकी परिजन पंजाब में रहते हैं।

पुलिस के मुताबिक बच्ची छत से नीचे खड़ी स्कूटी पर आकर गिरी, इसलिए उसकी जान बच गई । हालांकि उसकी टांग में फ्रैक्चर है. आस-पास के लोगों का कहना है कि उसने छोटा कर्ज जो आस-पास के दुकानदारों से लिया था, वह वापस कर दिया था. लेकिन क्रेडिट कार्ड से लिया गया बड़ा कर्ज वापस करने में वह खुद को असमर्थ महसूस कर रहा था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.