दिल्ली : रोहिणी कोर्ट में चली ताबड़तोड़ गोलियां, 4 की मौत, दो बदमाश ढेर

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली में एक बड़ी खबर सामने आई है। आपको बता दें कि दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में अचानक ताबड़तोड़ फायरिंग होने लगी, जिसमें गैंगस्टर जितेंद्र गोगी समेत चार लोगों की मौत हो गई, जिसमें दो बदमाश शामिल हैं।

खासबात यह है कि हमलावर वकील बनकर आए थे और यह घटना कोर्ट रूम नंबर 207 में हुई है।जानकारी के अनुसार हमला करने वाले दो बदमाश थे और जब उन्होंने जीतेंद्र गोगी पर हमला किया तो पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। इसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की जिसमें दोनों बदमाश ढेर हो गए।

बताया जा रहा है कि कोर्ट परिसर में भारी सुरक्षा व्यवस्था रहती है और सबकी गेट पर ही चेकिंग होती है। चूंकि हमलावरों ने वकील की ड्रेस पहनी हुई थी तो माना जा रहा है कि इस वजह से वो लोग आसानी से सुरक्षा चेकिंग से बच निकले।

हालांकि यहां यह सवाल उठता है कि वह दोनों हथियार लेकर चले आए और किसी को पता तक नहीं चला। पुलिस इसे गैंगवार बता रही है और हमलावर टिल्लू गैंग के थे। जानकारी के अनुसार नामी गैंगस्टर जीतेंद्र गोगी को हमले में कई गोलियां लगी हैं।

एक वकील ने बताया कि जब हमला हुआ तो जज और जीतेंद्र के बीच में मात्र एक मीटर का फासला था। यहीं पर ताबड़तोड़ गोलियां चलीं और ये भी कहा जा रहा है कि एक महिला वकील भी घायल हुई है।

गैंगस्टर गोगी पर हत्या, फिरौती, पुलिस पर हमला करने के मामले चल रहे थे। जीतेंद्र को पुलिस ने पिछले साल गुरुग्राम से गिरफ्तार किया था। जब उसे गिरफ्तार किया गया था, उस वक्त उस पर आठ लाख का इनाम था। फायरिंग के बाद गोगी को गंभीर रूप में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.