दिल्ली में 4 पुलिसकर्मी के खिलाफ हुआ मुकदमा दर्ज , शराब तस्करी में थी संलिप्ता

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने अपने विभाग के 4 पुलिसकर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया , साथ ही कार्यवाही भी शुरू कर दी है । आपको बता दें कि दिल्ली के कंझावला थाने में पीसीआर के 4 पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है ।

 

 

दरअसल, स्थानीय अवैध शराब कारोबारियों के साथ पुलिस की सांठगांठ के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. बताया जा रहा है कि दिल्ली के कंझावला थाना इलाके में पुलिस ने एक गाड़ी में 30 कार्टून अवैध शराब बरामद की थी. जिसके बाद दो शराब तस्करों परवीन और नीरज नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

 

 

आरोपियों ने खुलासा किया कि वो 50 कार्टून हरियाणा से लेकर दिल्ली आ रहे थे तभी पीसीआर के 4 पुलिसकर्मियों ने उनके 20 कार्टून उतारकर लोकल शराब तस्कर को दे दिए।

 

 

आरोपियों के इस खुलासे की जांच की गई तो सामने आया कि चारों पुलिसवालों ने कुलदीप नाम के एक अवैध शराब कारोबारी को 10 हज़ार की रकम में शराब बेची थी. जिसके बाद दिल्ली पुलिस के सिपाही की शिकायत पर उनके खिलाफ 409, 177, 201, 212, 213, 218 और 34 की धाराओं में मामला दर्ज किया है।

 

 

वही इस मामले में दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि मामला संज्ञान में आते ही जाँच शुरू की गई , जिसमे 4 पुलिसकर्मी दोषी पाए , जिनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया , साथ ही आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.