ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के 5 कर्मचारी मिले कोरोना पाॅजिटिव

ABHISHEK SHARMA

0 210

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस महामारी का प्रकोप लगातार तेजी से फैल रहा है। उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर जिले में कोरोना का संक्रमण सितंबर माह में तेजी से पैर पसार रहा है। यहां रोजाना सैकड़ों की संख्या में मरीज सामने आ रहे हैं।

जिले मे पुलिस प्रशासन और प्राधिकरण के कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित पाए जा रहे हैं। सोमवार को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के 5 कर्मचारी व अधिकारियों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है।

आपको बता दें कि इससे पहले भी जिले की तीनों प्राधिकरण के कर्मचारी व अधिकारियों में कोरोना वायरस की पुष्टि हो चुकी है। तमाम सावधानियों के बाद भी कोरोना संक्रमण पैर पसार रहा है।

वहीं जिले में सोमवार को कोरोना संक्रमण के मरीजों में भारी गिरावट देखने को मिली है। यहां पिछले कई महीनों से सैकडों की संख्या मे मरीज सामने आ रहे हैं। वहीं सोमवार को यहां केवल 77 मरीज संक्रमित मिले हैं।

इसी के 177 मरीज स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किए गये हैं। जिले में संक्रमित मरीजों की हंख्या 11 हजार के पार पहुंच गयी है। अब तक यहां 9,792 मरीज डिस्चार्ज हो चुके हैं। वहीं 49 लोगों ने कोरोना से दम तोड दिया है। 1578 लोगों का विभिन्न अस्पतालों मे इलाज चल रहा है़

Leave A Reply

Your email address will not be published.