ग्रेटर नोएडा पुलिस की बडी कार्रवाई, एक्सप्रेस वे पर लूटपाट करने वाले 5 बदमाश मुठभेड में गिरफ्तार

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

गौतमबुद्धनगर पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। उत्तर प्रदेश में दिल्ली आगरा यमुना एक्सप्रेसवे और अन्य हाईवे पर लोगों को लूटने वाले गिरोह के पांच बदमाशों को ग्रेटर नोएडा में गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के मुताबिक, बुधवार रात गौतम बुद्ध नगर के रबूपुरा थाना क्षेत्र में पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद 5 बदमाशों को पकड़ा गया है।

ग्रेटर नोएडा के एडीसीपी विशाल पांडे ने कहा कि गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान आशीष सिंह, सुमित, राहुल, महेश प्रताप और इमरान के रूप में हुई है। इन बदमाशों की उम्र 19 से 25 साल के बीच है। इनमें से चार बुलंदशहर के रहने वाले हैं, जबकि एक बदमाश शामली का रहने वाला है।

इस गिरोह का वाहनों को लूटने और क्षेत्र के लोगों को लूटने का लंबा अपराधिक इतिहास रहा है। उन्होंने बताया कि गिरोह के पांच सदस्यों को एक मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया है। बदमाश पेशेवर तरीके से लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देते हैं।

इन बदमाशों ने हाईवे पर कई लूट को अंजाम दिया है। इन्होंने ग्रेटर नोएडा में पहले भी कार लूटी है। पुलिस ने बताया कि ये बदमाश एक्सप्रेस वे पर वाहनों को रोकते हैं और उन्हें बंदूक की नोक पर लूटते हैं।

उन्होंने बताया कि बदमाशों के कब्जे से दो अवैध तमंचा और कारतूस के साथ दो चाकू और चोरी के मोबाइल फोन और अन्य सामान बरामद किए गए हैं और उनकी कार जब्त कर ली गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.