दिल्ली में जलभराव के कारण मकान का छज्जा ढहा, 6 लोग घायल, निवासियों ने किया प्रदर्शन

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली में एक बार फिर प्रशासन पर सवाल उठे है। आपको बता दें कि दिल्ली के बेगमपुर इलाके में जलभराव के चलते 2 मंजिला मकान का छज्जा ढह गया। परिवार के आधा दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है।

सभी घायलों का नजदीकी अस्पताल में उपचार जारी है।दिल्ली के बेगमपुर इलाके में बरसात के कारण जलभराव को लेकर जहा एक तरफ लोगो को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, वही बेगमपुर इलाके में जलभराव के चलते 2 मंजिला मकान का छज्जा ढह गया।

इस हादसे में परिवार के आधा दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन फानन में सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में उपचार के लिए भेज दिया गया, लोगों के अनुसार बेगमपुर इलाके में ही जलभराव के कारण उसी दिन एक युवक को बिजली का करंट लग जाने की वजह से उस की मृत्यु हो गई जो कही ना कही शासन और प्रशासन पर सवालिया निशान जरूर खड़ा करती है।

वही स्थानीय लोगो ने भी शासन और प्रशासन पर अपनी नाराजगी जाहिर की जिसके बाद इलाके के लोगों ने सड़क पर रास्ता रोक दिया। विरोध प्रदर्शन के बाद पुलिस ने मान मनोबल के बाद रास्ते को खुलवाया।

जाहिर है चुनावी मौसम में लोगो के पैर पकड़ कर जीतने वाले नेता अब इलाके में नजर नहीं आते ना ही इलाके की परेशानियों से कोई सरोकार है। फिलहाल अब देखने वाली बात होगी कि क्या प्रशासन इस मामले को हल करता है।
[9/9, 6:59 PM] rssharma930: 6-dead-after-visor-of-a-building-collapses-delhi

Leave A Reply

Your email address will not be published.