स्लोन ने अंतरराष्ट्रीय बाजार के लिए ट्रूफ्लश फ्लशोमीटर पेश किया

Galgotias Ad
व्यावसायिक प्लंबिंग सिस्टम के दुनिया के अग्रणी निर्माता स्लोन (Sloan) ने अपने उत्पादों की श्रृंखला में एक नया फ्लशोमीटर पेश किया है। इसे खासतौर से इस तरह डिजाइन किया गया है कि दुनिया भर के बाजारों में कइयों की आवश्यकता की पूर्ति कर सके। इनमें भारत, दक्षिण अमेरिका, मध्य पूर्व और एशिया प्रशांत शामिल है। स्लोन ट्रूफ्लश (Sloan TruFlush) पहला स्लोन फ्लशोमीटर है जिसका विपणन खासतौर से इन उभरते अंतरराष्ट्रीय बाजारों में किया जा रहा है।

इन देशों में बेचे जाने वाले उत्पादों के लिए आवश्यकताएं इस समय अमेरिका में बेचने के लिए उपयुक्त उत्पादों की तुलना में काफी अलग है। स्लोन ट्रूफ्लश फ्लशोमीटर को जल शुद्धता और संरक्षण के लिए डिजाइन किया गया है जो लक्षित बाजार क्षेत्र में अहम चिन्ता के विषय हैं।

ट्रूफ्लश फ्लशोमीटर मैनुअल और हैंड्सफ्री सेंसर ऐक्टिवेशन दोनों रूपों में उपलब्ध है। इसकी कंसील्ड वॉल्व डिजाइन है जिसे दीवार के पीछे लगाया जाता है और यह एक छोटे और देखने में सुंदर 132 मिमी लंबे और 132 मिमी चौड़े वाल प्लेट के पीछे होता है।

ट्रूफ्लश फ्लशोमीटर वाश डाउन और साइफन जेट फिक्सचर पर काम करता है और इसके लिए पानी का दबाव काफी विस्तृत हो सकता है 0.7 बार्स से – 7 बार्स (10 पीएसआई से 100 पीएसआई), यह सप्लाई पाइप के भिन्न आकार के कनेक्शन को समायोजित कर सकता है और इसकी सर्विस आसान है जो वाल प्लेट के जरिए की जा सकती है।

यह उत्पाद क्लोजेट फ्लशोमीटर के दो फ्लश वॉल्यूम में मिलेगा (6.0 एलपीएफ /1.6 जीपीएफ और 4.8 एलपीएफ /1.28 जीपीएफ) और तीन फ्लश वॉल्यूम यूरीनल फ्लशोमीटर के हैं (1.9 एलपीफ/0.5 जीपीएफ, 1.0 एलपीएफ /0.25 जीपीएफ और 0.5 एलपीएफ /0.125 जीपीएफ)।

स्लोन के ट्रूफ्लश फ्लशोमीटर को बाजार में अग्रणी कंपनी की सुविज्ञता का समर्थन है जिसने 110 साल पहले फ्लशोमीटर की खोज की थी और इसे इसकी गुणवत्ता तथा विश्वसनीयता के लिए जाना जाता है। इस खासियत से जानी-पहचानी स्लोअन पिस्टन टेक्नालॉजी और ट्रूफ्लशोमीटर शुद्धता का पता चलता है तथा इसमें पानी के दबाव का कोई मतलब नहीं होता है।

फ्लशोमीटर्स के प्रोडक्ट लाइन मैनेजर माइक जिफसन ने कहा, “ट्रूफ्लश पेश किए जाने पर हम बेहद खुश हैं। यह फ्लशोमीटर इस तरह से डिजाइन किया गया है कि बेहद शुद्ध पर किफायती कंसील्ड फ्लशोमीटर की बाजार की खास आवश्यकताओं की पूर्ति करता है। उन्होंने आगे कहा, स्लोअन के उद्योग के सर्वश्रेष्ठ अनुभव और तकनीकी सुविज्ञता से हमें यकीन है कि ट्रूफ्लश इन महत्त्वपूर्ण अंतरराष्ट्रीय बाजारों को लंबे समय तक चलने वाले विश्वसनीय उत्पाद प्रदर्शन मुहैया कराएगा।”
ट्रूफ्लश के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए sloan.com/truflush पर आइए।

स्लोन (Sloan) व्यावसायिक प्लंबिंग सिस्टम के दुनिया के अग्रणी निर्माता हैं और 1906 से काम कर रहा है। इसका मुख्यालय फ्रैंकलिन पार्क, इलिनोइश, अमेरिका में है। कमर्शियल प्लंबिंग सिस्टम्स के दुनिया के अग्रणी निर्माताओं में हैं और 1906 से परिचालन में है। इसका मुख्यालय फ्रैंकलिन का पार्क इलिनोइस, अमेरिका में है। कंपनी हरित इमारतों के अपने आंदोलन में अग्रणी है और स्मार्ट ससनेटेबल रेस्टरूम समाधान यहां उपलब्ध है। जल कार्यकुशल उत्पाद जैसे फ्लशोमीटर्स, इलेक्ट्रॉनिक टोंटी, सिंक सिस्टम्स, साबुन डिसपेंसिंग सिस्टम्स और विट्रीयस चाइना फिक्सचर जो दुनिया भर में व्यावसायिक, औद्योगिक और संस्थागत बाजारों के लिए हैं।

स्रोत रूपांतर businesswire.com पर देखें : http://www.businesswire.com/news/home/20160504006198/en/

Leave A Reply

Your email address will not be published.