ख़त्म होती दुनिया में कुछ हासिल करने की हास्यप्रद कहानी है फिल्म 2016 द एंड

Galgotias Ad

Lokesh Goswami New Delhi :

फिल्म 2016 द एंड 6 अक्टूबर को सिनेमाघरो में रिलीज हो रही है।यह फिल्म काफी हंसने हंसाने वाली फिल्म है और परिवार के साथ देखने लायक है। साथ ही दिव्येंदु शर्मा ने बताया कि यह फिल्म चार दोस्तों पर बनायीं गयी है। अगर आपको पता चले कि दुनिया 7 दिन में खत्म होने वाली है तो आप क्या करेंगे। यह चार लड़को की कहानी है जब चार दोस्तों को यह बात पता चलती है कि दुनिया 7 दिन में ख़त्म होने वाली है तो अपनी जिंदगी जीते है जो उनके मन में होता है वही करते है।

कीकू ने बताया की इस फिल्म में मेरे कैरेक्टर का नाम है असीमानंद जो कलेक्टर का नाम है और वह एक बाबा का बेटा है। वह कुछ करना नहीं चाहता जब उसको पता लगता है कि दुनिया 7 दिन में खत्म होने वाली है फिर अपने डिसीजन लेता है और अपनी लाइफ जीता है ।

दिव्येंदु शर्मा ने बताया कि इस फिल्म को 32 दिन में स्टार्ट करके फिनिश कर दिया गया। इस फिल्म में हंसी मजाक इतनी है कि हमें पता ही नहीं चला की हमारी शूटिंग कब ख़त्म हो गयी।हमारे साथ स्टार कास्ट बेहद अच्छी है जिसमें कीकू है प्रिया हैं और इसके डायरेक्टर अजय चोपड़ा है ।

मेरे कैरेक्टर का नाम है सनी पर यह एक आम लड़का है उसके पिताजी चाहते हैं कि में जॉब करू मगर में यह चाहता हूँ की अपना खुद का काम शुरू करूं दोस्तों के साथ मस्ती मजाक करता है और जुगाड़ू आदमी है ।
शुरुआत में यह मूवी काफी हंसी मजाक वाली है और फैमिली के साथ देखने लायक मूवी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.