शीला दीक्षित की हरदीप पुरी ने की तारीफ, बताया केजरीवाल से बेहतर सीएम

Rohit Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

Galgotias Ad

कांग्रेस की वरिष्ठ नेता और दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के निधन के बाद केंद्रीय आवास एवं शहरी विकास राज्यमंत्री हरदीप पूरी ने प्रेस वार्ता के दौरान जमकर तारीफ की।



इस दौरान उन्होंने दिवंगत शीला दीक्षित को श्रद्धांजलि देते हुए की उनकी तारीफ और उन्हें वर्तमान मुख्यमंत्री अरविंद केजीरवाल से बेहतर सीएम भी बताया।

केंद्रीय मंत्री ने प्रेस वार्ता के दौरान अनाधिकृत कॉलोनियों के मुद्दे पर आम आदमी पार्टी सरकार को कई मुद्दों पर कटघरे में खड़ा किया।

केंद्रीय आवास एवं शहरी विकास राज्यमंत्री हरदीप पूरी ने इस दौरान यह भी कहा कि अनाधिकृत कॉलोनियों के मुद्दे पर सीएम केजरीवाल झूठ बोल रहे हैं। हमने उन्हें सिर्फ कैबिनेट नोट भेजा था, जबकि वे श्रेय लेना चाह रहे हैं।

वहीं, केंद्रीय मंत्री दिल्ली मेट्रो बोर्ड में गैर आधिकारिक सदस्यों को मनोनीत करने के मुद्दे पर भी अरविंद केजरीवाल की जमकर खिंचाई की। उन्होंने कहा कि केजरीवाल यहां भी गलत तर्क दे रहे हैं।

हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि 6 महीने से लगातार कहता आ रहा हूँ कि जिला गौतमबुद्ध में तीन बड़े प्रोजेक्ट है , जिनकी समस्या बढ़ती जा रही है । साथ ही उन्होंने बिल्डरों के नाम लेते हुए कहा कि जेपी , आम्रपाली , यूनिटेक के बायर्स की जल्द ही समस्याओं का निस्तारण हो जाएगा ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.