दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी के चुनाव प्रभारी बने संजय सिंह

Rohit Sharma

Galgotias Ad

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी की राजनीतिक मामलों की समिति (पीएसी) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की अध्यक्षता में बैठक हुई। जिसमें निर्णय लिया गया कि आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह चुनाव प्रभारी होंगे। पीएसी ने यह भी निर्णय लिया है कि पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता दिल्ली विधानसभा चुनाव के प्रचार निदेशक होंगे।



आम आदमी पार्टी का मानना है कि जल्द ही झारखंड के साथ-साथ दिल्ली चुनावों की तारीखों की घोषणा हो जाएगी। आप दिल्ली विधानसभा चुनावों में अपनी चुनी हुई सरकार के ऐतिहासिक प्रदर्शन के आधार पर चुनाव लड़ेगी। जिसने राष्ट्रीय राजधानी का चेहरा बदल दिया है।

पार्टी के वॉलंटियर दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य, शिक्षा, बिजली और पानी के क्षेत्रों में हुए काम को हर घर तक पहुंचाएंगे। दिल्ली सरकार का हर महीने 200 यूनिट बिजली मुफ्त प्रदान करने का निर्णय, दिल्ली में सीसीटीवी लगाने की योजना, हर घर को प्रति माह 20 हजार लीटर पानी मुफ्त, मोहल्ला क्लीनिक आदि कई प्रमुख काम है। आम आदमी पार्टी दिल्ली चुनावों में अपने 2015 के प्रदर्शन को दोहराने के लिए आश्वस्त है।

आपको बता दे कि संजय सिंह राज्यसभा के सदस्य हैं , साथ ही पार्टी के स्थापना से पीएसी के सदस्य भी रहे हैं। पकज गुप्ता पार्टी के स्थापना से राष्ट्रीय सचिव रहे हैं। वह 2019 में चांदनी चौक से लोकसभा का चुनाव भी लड़ चुके हैं।

खासबात यह है कि आप पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल लगातार दिल्ली की जनता को लुभाने के लिए ऐलान करते जा रहे है , जिसको लेकर विपक्ष पार्टी भी निशाना साध रही है । अब देखने वाली बात होगी कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में संजय सिंह अपनी कैसी भूमिका अदा करते है , ये आने वाला ही समय बताएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.