पानी के विवाद में पड़ोसियों ने की युवक की बेरहमी से पिटाई, हुई मौत , दिल्ली पुलिस जाँच में जुटी

Rohit Sharma

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– देश की राजधानी दिल्ली में अपराध की घटनाएं कम होने के नाम नहीं ले रही हैं. यहां पर आए दिन हत्याएं हो रही हैं।

अब ताजा मामला नजफगढ़ इलाके का है, जहां पानी लेने के विवाद में एक युवक की जमकर पिटाई कर दी गई. बाद में अस्‍पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. परिजनों ने पुलिस पर इस बाबत मामला दर्ज करने का आरोप भी लगाया है ।

मृतक के परिजन ने बताया कि उसका भाई पानी लाने गया था, तभी उसका पड़ोसियों से विवाद हो गया. इसके बाद उनके भाई को पड़ोस के ही लोगों ने पीटना शुरू कर दिया. इस दौरान एक पड़ोसी ने घर आकर बताया कि आपके भाई को 8 से 10 लोग पीट रहे हैं ।

मौके पर पहुंचकर उन्‍होंने अपने भाई से पूछा कि तुम्हें किसने मारा है. इस शख्‍स के मुताबिक, उनके भाई ने बताया कि अमित रावत और उसके साथ 8 से 10 लोगों ने मिलकर उसे पीटा है. इसके बाद पीसीआर को कॉल किया गया ।

दोनों पक्षों को रनौला थाने में बुलाया गया. पूछताछ के दौरान पीड़ित युवक को उल्टी होने लगी और उसकी तबियत खराब हो गई. इसके बाद तुरंत युवक को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई ।

पीड़ित परिवार का कहना है कि पुलिस ने उनकी एफआईआर भी नहीं लिखी है. वहीं, अमित रावत पर शराब के नशे में होने का आरोप लगाया गया है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.