मनीष सिसोदिया का बयान , मुख्य सचिव के साथ मारपीट मामले में केजरीवाल समेत 10 विधायकों को कोर्ट ने किया बरी

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली के तत्कालीन मुख्य सचिव अंशु प्रकाश असॉल्ट केस में कोर्ट का फैसला आ गया है। कोर्ट के फैसले के बाद दिल्ली सरकार में डिप्टी सीएम और मामले में आरोपी रहे मनीष सिसोदिया का बनाया आया है।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि आज का दिन न्याय और सत्या का दिन है, आरोप लगाए गए थे कि सीएम के इशारे पर चीफ सेक्रेटरी के साथ आप विधायकों ने मारपीट की है, लेकिन कोर्ट में ये सारे आरोप झूठे और बेबुनियाद पाए गए, कोर्ट ने इस केस में बरी कर दिया है।

कोर्ट ने कहा दिया कि सारे आरोप झूठे हैं, हमने पहले दिन से कहा था कि सीएम के खिलाफ एक बहुत बड़ी साजिश रची गई थी। सिसोदिया ने कहा कि पीएम मोदी, बीजेपी ने मिलकर साजिश रची थी, ये एक बहुत बड़ा षड्यंत्र रचा गया था।

पुलिस ने झूठे मुकदमे दायर किये, इस मामले में अदालत में आरोप तय करने से भी मना कर दिया, आज देश मे केजरीवाल सबसे ज्यादा लोकप्रिय हैं, जिससे बीजेपी और पीएम मोदी डरते हैं।

हम सभी ने देखा कि कैसे केजरीवाल के घर ऑफिस में छापे मारे गए थे, आजाद भारत मे ऐसा पहली बार हुआ जब एक सीएम के साथ पीएम के इशारे पर ये सब हुआ है। पीएम मोदी और बीजेपी को आज केजरीवाल और देश की जनता से माफी मांगनी चहिए।

दिल्ली के तत्कालीन मुख्य सचिव अंशु प्रकाश असॉल्ट केस में आम आदमी पार्टी के दो विधायकों के खिलाफ आज दिल्ली की एक अदालत ने आरोप तय कर दिया, रॉउज एवेन्यू कोर्ट ने इस मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया समेत 11 विधायकों को बरी कर दिया, इस मामले में कुल 13 लोग आरोपी बनाए गए थे, जिनमें से केवल 2 विधायकों के खिलाफ कोर्ट ने आरोप तय किए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.