आडवाणी के घर पहुंचे मोदी संग भाजपा के दिग्गज नेता, ख़ास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

Galgotias Ad

बीजेपी के कद्दावर नेता लाल कृष्ण आडवाणी आज 94 साल के हो गए हैं और उनके जन्मदिन के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनको खास अंदाज में बधाई दी। पीएम मोदी उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ पृथ्वीराज रोड स्थित लाल कृष्ण आडवाणी के घर पहुंचे और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

आपको बतादें की पीएम नरेंद्र मोदी, वेंकैया नायडू, राजनाथ सिंह, अमित शाह ने लाल कृष्ण आडवाणी के घर पहुंचकर जन्मदिन मनाया। इस दौरान वेंकैया नायडू ने लाल कृष्ण आडवाणी का हाथ पकड़कर केक कटवाया और जन्मदिन की बधाई दी।

आपको मालूम हो की इससे पहले नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, “सम्मानीय आडवाणी जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं। लोगों को सशक्त करने और हमारे सांस्कृतिक गौरव को बढ़ाने के लिए उन्होंने जो प्रयास किए, देश इसके लिए उनका ऋणी रहेगा। विद्वता और बुद्धिमत्ता के लिए भी उनका हर ओर सम्मान किया जाता है।”

आपको बतादें की अलग अलग नेता अलग अलग अंदाज में लाल कृष्ण आडवाणी को बधाई देते नज़र आए। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आडवाणी को एक प्रेरणा और मार्गदर्शक बताया। उन्होंने कहा कि आडवाणी की गिनती उन सबसे सम्मानित नेताओं में होती है जिनकी विद्वता, दूरदर्शिता और बुद्धि को हर कोई स्वीकार करता है।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने पार्टी को जन-जन तक पहुंचाने और देश के विकास में अहम भूमिका निभाने के लिए दिग्गज नेता लालकृष्ण आडवाणी की प्रशंसा की। उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करते हुए नड्डा ने कहा कि आडवाणी करोड़ों पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए प्रेरणा रहे हैं।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी आडवाणी के लिए ट्वीट किया, “श्री लालकृष्ण आडवाणी जी को जन्मदिन की बधाई। उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की प्रार्थना करता हूं।”brate-adavanis-

Leave A Reply

Your email address will not be published.