आप पार्टी का नेता सौरभ भारद्वाज का आरोप , अमित शाह और दिल्ली पुलिस के सहयोग से उपमुख्यमंत्री के घर पर हुआ हमला

Rohit Sharma

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने आरोप लगाया कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के निर्देश पर बीजेपी के गुंडों ने आप पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री, मनीष सिसोदिया के घर पर हमला कर दिया जब वह घर पर मौजूद नहीं थे।

 

आप पार्टी ने दावा किया कि हमला पुलिस के समर्थन से किया गया था, जो घटनास्थल पर मौजूद थे। आप द्वारा आरोप लगाए जाने के बाद कि भाजपा कार्यकर्ताओं जिन्‍होंने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर में आज प्रवेश किया और उनके आवास के बाहर प्रदर्शन किया, पुलिस ने मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया है।

 

मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “जब उपमुख्यमंत्री अपने घर पर मौजूद नहीं थे, तो भाजपा कार्यकर्ताओं, जिन्हें ‘भाजपा के गुंडे कहा जा सकता है’ ने कुछ समय पहले उनके घर पर हमला किया था।

गृह मंत्री अमित शाह, अपनी पुलिस के माध्यम से, निर्वाचित मुख्यमंत्री और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री के परिवार के सदस्यों को मारने के लिए तैयार लग रहे थे। प्रेस कॉन्फ्रेंस में, पार्टी ने प्रदर्शनकारियों के एक समूह के सीसीटीवी फुटेज भी दिखाए।

 

 

दिल्ली पुलिस केंद्र सरकार के अधीन है न कि आप शासित दिल्ली सरकार। दिल्ली पुलिस पीआरओ ईश सिंघल ने कहा कि दिल्ली पुलिस ने इस मामले में एक मामला दर्ज किया है और छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

 

आप नेता आतिशी ने आरोप लगाया कि हमलावरों को “पुलिस संरक्षण” था। “अमित शाह ने गुंडों को भेजा था और निर्देश दिया था कि उप मुख्यमंत्री के परिवार पर हमला किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि घटनास्थल पर मौजूद अधिकारी ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एफआईआर दर्ज की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.