दिल्ली में कौन बनेगा मुख्यमंत्री , लोगों ने दी प्रतिक्रिया

ROHIT SHARMA / SAURABH KUMAR

0 245

दिल्ली विधानसभा चुनाव कुछ ही महीनों में होने वाले है , जिसको लेकर हर पार्टी अपनी तैयारियां में जुटी है। वही दिल्ली की विपक्ष पार्टी आने वाले विधानसभा चुनाव में अपनी दावेदारी पेश कर रही है , साथ ही विपक्ष पार्टी वर्तमान सरकार के द्वारा किए कार्य की खुलासा करने में लगी हुई है।



वही आज टेन न्यूज़ की टीम ने दिल्ली की जनता से खास बातचीत की , उनसे पूछा क्या आने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव मे कौनसी सी पार्टी जीतकर आएगी , क्या आप मानते है कि अरविंद केजरीवाल फिर से दिल्ली के मुख्यमंत्री बनेंगे । जिसको लेकर दिल्ली की जनता ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने शिक्षा , स्वास्थ्य , पानी और बिजली पर ज्यादा ध्यान दिया है। जो उन्होंने इस मामले में वादे किए थे उसको पूरा किया है , जिससे साफ हो जाता है कि आने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव में अरविंद केजरीवाल की सरकार फिर से आएगी ।

साथ ही कुछ लोगों ने कहा कि दिल्ली की जनता को सिर्फ पानी , बिजली , शिक्षा और स्वास्थ्य चाहिए , जिसको लेकर दिल्ली सरकार काम कर रही है। वही अपराध को लेकर बात करे तो दिल्ली पुलिस केंद्र सरकार की है , जिसकी असलियत सामने आ रही है , क्योंकि दिल्ली के अंदर अपराध बढ़ता ही जा रहा है।

वही इस मामले में युवाओं ने कहा कि दिल्ली के अंदर केजरीवाल ने कुछ काम नही किया है , वो सिर्फ दिल्ली की जनता को गुमराह कर रहे है । अगर केंद्र में किसी पार्टी की सरकार होती है तो राज्य में भी उन्हीं की सरकार होनी चाहिए , जिससे राज्य का विकास हो सके । साथ ही उनका कहना है कि केंद्र में बीजेपी की सरकार है और दिल्ली में आप पार्टी की सरकार है , जिसके कारण दिल्ली में कोई विकास नही नजर आ रहा है ।

वही दूसरी तरफ दिल्ली में रहने वाले कुछ युवाओं ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में अरविंद केजरीवाल फिर से वापसी करेंगे , क्योंकि अरविंद केजरीवाल जो वादे करते है उसको पूरा करके दिखाते है। उनके सामने कोई भी पार्टी टिक नही पाएगी , क्योंकि उनके पास कोई विजन नही है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.