सौरभ भारद्वाज का आरोप , बीजेपी दिल्लीवासियों को कर रही है ग़ुमराह , कह रही है दिल्ली की कमान अब एलजी के हाथों में

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली संशोधन बिल 2021 के तहत उपराज्यपाल के अधिकारों में बढ़ोतरी की गई है , जिसको लेकर बीजेपी और आप पार्टी के बीच गर्मागहमी और बढ़ चुकी है। साथ ही इस मामले में आम आदमी पार्टी लगातार बीजेपी पर निशाना साध रही है।

 

वही आज फिर आप पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने प्रेस वार्ता करते हुए बीजेपी पर गम्भीर आरोप लगाए है , साथ ही बीजेपी के नेता आदेश गुप्ता को खुली चुनौती दी है।

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि मुझे मीडिया से आज ये मालूम हुआ कि दिल्ली भाजपा का 2 दिन का एक अधिवेशन चल रहा है। नगर निगम के अंदर करारी हार के बारे में चिंता शिविर रखा गया है। जिसमें भाजपा के दिल्ली प्रभारी बैजयंत पांडा ने कहा है कि दिल्ली में भाजपा कार्यकर्ता घर-घर जाएंगे और दिल्ली वासियों को बताएंगे कि केंद्र के हाथों में दिल्ली का आना और एलजी द्वारा दिल्ली का शासन चलाए जाना दिल्ली के फायदे की बात है।

 

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि केंद्र सरकार दिल्ली की चुनी हुई सरकार की सारे अधिकार छीन रही है। जिस सरकार को लोगों ने 70 में से 62 सीटें देकर चुना है ऐसी सरकार को पंगु बनाया जा रहा है।

 

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता को चुनौती है कि वो किसी भी विधानसभा क्षेत्र में खुली बहस कर बताएं कि एलजी का शासन कैसे बेहतर है। हम लोगों को बताएंगे कि जनता की सरकार कैसे बेहतर है। इसके बाद लोगों से पूछा जाए कि वे क्या चाहते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.