कांग्रेस के ब्यान पर आप पार्टी ने किया पलटवार, आरोपों को बताया निराधार

Rohit Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

Galgotias Ad

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कांग्रेस के ब्यान का पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि बिजली के दामों को लेकर कांग्रेस ने दिल्ली सरकार पर जो आरोप लगाए हैं वे निराधार हैं। उनका कहना है कि इस तरह के झूठे आरोप लगाने से पहले कांग्रेस को अपना इतिहास उठाकर देख लेना चाहिए।



कांग्रेस ने 15 साल तक दिल्ली में हर साल बिजली कंपनियों के साथ मिलकर बिजली के दामों को बढ़ाया और आम आदमी की जेब पर डाका डालने का काम किया था। दिल्ली सरकार द्वारा आज दिल्ली में देश के सभी राज्यों के मुकाबले, सबसे सस्ती बिजली उपलब्ध कराई जा रही है। आम आदमी पार्टी ने पिछले साढ़े चार सालों में एक बार भी बिजली के दामों को बढ़ने नहीं दिया।

भारद्वाज ने कहा कि कांग्रेस सरकार में 15 साल दिल्ली की जनता बिजली के बढ़े दामों की मार झेलती आ रही थी। केजरीवाल सरकार ने कांग्रेस और बिजली कंपनियों की उस साझी लूटपाट पर लगाम लगाई। न केवल हर साल बिजली के दामों को बढ़ाने की परंपरा को रोका, बल्कि दिल्ली की गरीब जनता को बिजली पर सब्सिडी देकर सम्मानजनक जीवन जीने का अवसर भी प्रदान किया।

सौरभ भारद्वाज ने कांग्रेस को चुनौती देते हुए कहा कि देश के कई राज्यों में कांग्रेस की सरकार है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस किसी भी एक राज्य का उदाहरण पेश करे, जहां दिल्ली से सस्ती बिजली जनता को उपलब्ध कराई जा रही हो। बेहतर होगा कि कांग्रेस इस तरह के आधारहीन आरोप लगाने की बजाए, जिन राज्यों में कांग्रेस की सरकार है, वहां पर दिल्ली सरकार की तर्ज पर जनता को सस्ती बिजली और दूसरी सुविधाएं मुहैया कराने पर ध्यान दे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.