सत्येंद्र जैन का बयान , दिल्ली सरकार ने नगर निगम उत्तरी के खिलाफ जांच के दिए आदेश

Rohit Sharma

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली सरकार ने नगर निगम उत्तरी के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं। दरअसल नगर निगम उत्तरी ने नगर निगम दक्षिणी के 2400 करोड़ रुपये माफ कर दिए हैं। जाँच यह है कि किस आधार पर माफ किए गए है।

 

वही शहरी राज्य विकास मंत्री सत्येंद्र जैन ने अतिरिक्त मुख्य सचिव (शहरी विकास विभाग) को इस मामले की जांच करने के लिए कहा है कि वह जांच कर बताएं कि घाटे में चल रहे नगर निगम उत्तरी ने कैसे नगर निगम दक्षिणी के 24 सौ करोड़ रुपये माफ कर दिए हैं।

 

यह राशि सिविक सेंटर में ऑफिस के लिए किराये पर लिए गए फ्लोर की है। साथ ही उन्होंने कहा कि जाँच में जो भी दोषी पाया जाएगा , उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी ।

वही सत्येन्द्र जैन का कहना है कि बीजेपी शासित नगर निगम का कोई भी बकाया दिल्ली सरकार पर नही है, नगर निगम इतनी भ्रष्टाचार में लिप्त हो चुकी है कि उनके पास कर्मचारियों को वेतन देने के लिए पैसा नही है , जिसका जिम्मेदार दिल्ली सरकार पर लगा रही है ।

 

वही दूसरी तरफ उन्होंने कहा कि दिल्ली में कोरोना की तीसरी लहर कमजोर हुई है। 7 नवंबर को दिल्ली में कोरोना संक्रमण दर 15% से ज्यादा था, जो अब घट कर 5% से नीचे आ गया है। अभी भी टेस्टिंग हर दिन 70 हज़ार से ज्यादा हो रही है। सभी लोगो से अपील है की मास्क का इस्तेमाल करते रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.