बीजेपी नेता आदेश गुप्ता का बयान , केजरीवाल सरकार कोविड के युद्ध मे हुई नाकाम , उनके विधायक कर रहे है खुलासे

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने एक बार फिर केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा की दिल्ली में अस्पताल बेड, आक्सीजन एवं दवाओं का संकट अब अपने चर्म पर पहुँच गया है।

अब तक तो डर लग रहा है कि विशेषज्ञों के द्वारा बताये गये पीक समय 8 मई के आते आते तो कहीं दिल्ली की स्वास्थ्य सेवायें ठप्प ही ना हो जायें।

 

आदेश गुप्ता ने कहा है कि भाजपा लगातार कहती रही है कि दिल्ली सरकार कोविड से युद्ध में नाकाम है, व्यवस्थायें चरमराई हुई हैं पर आज विधायक शोएब इकबाल के ब्यान ने प्रमाणित कर दिया केजरीवाल सरकार फेल हो चुकी है। उन्होंने कहा है कि शोएब इकबाल का ब्यान राजनीतिक ब्यान नहीं है बल्कि कहीं ना कहीं आत्म चिंतन का परिणाम है।

मैं मानता हूँ कि जो हालत बिगड़ने और राष्ट्रपति शासन की स्वीकृती का ब्यान आज शोएब इकबाल ने दिया है वैसे भाव अब सत्ताधारी आम आदमी पार्टी के कुछ और नेताओं के मन मे जरूर आ रहे होंगे।

 

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा है कि सरकार को चाहियें की कोविड दवाओं की कालाबाजारी रोकने के लिये इन्हे बेचने वालों पर कड़ी निगरानी रखे और अस्पतालों में इन दवाओं खासकर रेमडीसिवर इंजेक्शन एवं फैबी फ्लू के उपयोग की भी समीक्षा हो।

Leave A Reply

Your email address will not be published.