सौरभ भारद्वाज का आरोप, एमसीडी चुनावों ‌से‌ पहले हिन्दुओं को मुसलमान से लड़ाने की तैयारी में है बीजेपी

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने एक बार फिर बीजेपी शासित एमसीडी पर गम्भीर आरोप लगाए है। उन्होंने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि भाजपा ने हर बार की तरह एमसीडी चुनावों ‌से‌ पहले हिन्दुओं को मुसलमान से लड़ाने की तैयारी शुरू कर दी है।

जिससे चुनावों में धर्म के आधार पर वोट मांगे जाएं। भाजपा शासित पूर्वी दिल्ली नगर निगम ने चौहान बागड़ स्थित मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र में मंदिर को तोड़कर बिल्डिंग खड़ी करने की मंजूरी दी है। चौहान बांगड स्थित सौ साल पुराने मंदिर पर बोर्ड लगाया है कि इस मंदिर की जगह पर ईडीएमसी ने बिल्डिंग बनाने का नक्शा पास कर दिया है।

 

उन्होंने बताया कि आम आदमी पार्टी के पार्षदों ने जब इस षड्यंत्र का पर्दाफाश कर भाजपा को एक्सपोज कर दिया तो हमारे सभी पार्षदों को 15 दिन के लिए निलंबित कर दिया है। भाजपा ने ओखला में भी दंगे भड़काने की कोशिश की थी। तब मुस्लिम समाज का गुट हाईकोर्ट गया और भाजपा के मंदिर ढहाने की साजिश को बेनकाब किया।

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि आम आदमी पार्टी के पार्षदों ने कल इस षड्यंत्र का पर्दाफाश किया और भाजपा को एक्सपोज किया। इसके बाद भाजपा ने हमारे सभी पार्षदों को 15 दिन के लिए निलंबित कर दिया है। यह सीधा-सीधा चोरी और सीनाजोरी है। भाजपा दंगे भड़काने की पूरी स्कीम लेकर आए। जब एक्सपोज हो जाएं तो हमारे पार्षदों को सस्पेंड कर दें।

उन्होंने कहा कि अखबार में छपता है कि दंगे के अंदर इतने लोग मारे गए और इतनी महिलाओं से बलात्कार हुआ लेकिन दिल्ली के अंदर दंगे भड़कने की वजह के ऊपर लिखने से चूक जाते हैं। यह सोचते हैं कि यह बात ना लिखी जाए तो बेहतर है, लेकिन लिखना जरूरी है

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि दंगे भड़काने की कोशिश सिर्फ चौहान बांगड़ इलाके में ही नहीं हो रही है। दंगे भड़काने की कोशिश दूसरे मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में भी की गई है। दिल्ली की ओखला विधानसभा मुस्लिम बाहुल्य है। वहां पर इसी पैटर्न पर एक पुराने मंदिर को ढहा कर बिल्डिंग बनाने का काम शुरू हुआ। एसडीएमसी को बार-बार शिकायत दी गई कि यहां पर मंदिर को तोड़ा जा रहा है, आप इसको रोकिए। भाजपा शासित दक्षिणी दिल्ली नगर निगम ने कोई कार्रवाई नहीं की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.