किसानों पर अपमानजनक टिप्पणी करने पर आप पार्टी ने कंगना रनौत समेत बीजेपी नेताओं को भेजा कानूनी नोटिस

Rohit sharma

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– आम आदमी पार्टी ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत, बीजेपी नेता रवि किशन, मनोज तिवारी, रमेश बिधूड़ी और केंद्रीय मंत्री राव साहब दानवे को कानूनी नोटिस भेजा है।

 

 

आपको बता दें कि ये नोटिस किसान आंदोलन पर दिए गए बयानों के सिलसिले में भेजा गया है। राघव चड्ढा ने बताया कि ‘आप’ उन सभी किसानों को कानूनी सहायता दे रही है, जो बीजेपी नेताओं द्वारा उनपर की गई अपमानजनक टिप्पणी के खिलाफ कोर्ट का रुख कर रहे हैं।

 

 

चड्ढा के मुताबिक, कुछ किसानों ने फैसला किया कि वे बीजेपी नेताओं के खिलाफ उनपर की गई अपमानजनक और अभद्र टिप्पणी के लिए कानूनी कार्रवाई करेंगे. जिन नेताओं को कानूनी नोटिस भेजा गया है उनमें केंद्रीय मंत्री रावसाहब दानवे, गोरखपुर से सांसद रवि किशन, मनोज तिवारी, रमेश बिधूड़ी का नाम शामिल है।

 

 

इसके अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को भी नोटिस भेजा गया है. बता दें कि कंगना ने किसान आंदोलन पर कई मौकों पर ट्वीट किया है. उनका स्टैंड लगातार ही सरकार की तरफ नरम और इस प्रदर्शन के विरोध में देखा गया है. जहां किसान कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग पर अड़े हैं, तो वहीं कंगना ने इन कानूनों की तारीफ करते हुए इन्हें देश के लिए जरूरी बताया है।

 

 

‘आप’ नेता राघव चड्ढा ने आगे कहा कि बीजेपी के कई बड़े नेता बार-बार किसानों को देशविरोधी, पाकिस्तान और चीन समर्थक, खालिस्तानी, गुंडे आदि बता रहे हैं. बीजेपी वालों ने किसानों को बदनाम करने के लिए उनके खिलाफ अभद्र टिप्पणी की. इसलिए अब किसान कोर्ट का रुख कर रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.