राघव चड्डा का बयान , देश में कोरोना का प्रकोप जारी , मोदी चुनावों में व्यस्त , कैसे सुधरेंगे हालात

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली में कोरोना का प्रकोप जारी है। वही अब दिल्ली में कोरोना की स्थिति भयानक होती जा रही है। 24 घण्टे के अंदर 25 हज़ार से ज्यादा लोग संक्रमित हो रहे है , साथ ही 150 से ज्यादा लोगों की मौत हुई है।

 

वही बढ़ते कोरोना को लेकर दिल्ली सरकार की चिंता बढ़ने लगी है। केजरीवाल ने खुद स्पष्ट किया है की दिल्ली के अंदर अब 100 से भी कम आईसीयू बेड बचे हुए हैं, मतलब साफ है कि दिल्ली की स्थिति बहुत ही भयानक स्तर पर है।

 

वहीं इस मामले में आप पार्टी के विधायक राघव चड्ढा ने प्रेस वार्ता करते हुए मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जहां एक तरफ देश में कोरोना का प्रकोप जारी है , वही मोदी चुनाव में व्यस्त हैं , रैलियां कर रहे हैं , लाखों की सँख्या में खडे लोगों को संबोधित कर रहे हैं , लेकिन उनके पास इतना समय नहीं है कि आखिर कोरोना के हालातों का जायजा ले सकें।

 

राघव चड्डा ने कहा कि 1 महीने के अंदर मोदी ने पूरा वक्त चुनावो में लगा दिया। आज भी उनकी चार रैलिया है , साथ ही इन चुनावों में मोदी सरकार के तमाम केंद्रीय मंत्री शामिल हो रहे है।

 

राघव चड्डा ने कहा कि यह पहली बार नही हुआ है। पहले भी बीजेपी के मुखिया मोदी चुनावों में व्यस्त थे, मोदी चुनावों से हटकर जनता की तरफ देखो , हर वर्ग के लिए वैक्सीन लगवाने का निर्णय लिया जाए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.