एमसीडी चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी ने शुरू किया सदस्यता अभियान

Ten News Network

Galgotias Ad

New Delhi: वर्षों से दिल्ली की एमसीडी में काबिज़ बीजेपी को हटाने के लिए आम आदमी पार्टी ने आज से सदस्यता अभियान की शुरुआत कर दी है। इस मौके पर आम आदमी पार्टी कार्यालय में दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, प्रदेश अध्यक्ष और पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने बीजेपी में बैठी बीजेपी को भ्रष्ट बताया। इस मौके पर गोपाल राय ने कहा कि आज हम संकल्प लेते हैं कि इस बार होने वाले एमसीडी के चुनाव में बीजेपी के उखाड़ कर फेंक देंगे।

गोपाल राय ने कहा कि इस बार हमने ठाना है की बीजेपी को एमसीडी से हटा कर दम लेंगे। दिल्ली में पिछले विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने नफरत की राजनीति की, लेकिन आम आदमी की सरकार दिल्ली में बनाकर बीजेपी को जनता ने बता दिया कि दिल्ली में नफरत की राजनीति नहीं मोहब्बत की राजनीति चलेगी।

गोपाल राय ने कहा कि देश में पहली सरकार केजरीवाल की बनी जिसने जनता को जो वादा किया उसको पूरा किया, चुनाव में जनता के सामने जाकर वोट मांगा और केजरीवाल ने कहा कि अगर हमने आपका काम किया है, दिल्ली में विकास किया तो आप हमे वोट दें नहीं तो नहीं दें, ये ताकत सिर्फ केजरीवाल और आम आदमी पार्टी में है।

आज दिल्ली में चारों ओर विकास की गंगा बह रही है, शिक्षा के क्षेत्र में क्रांति केजरीवाल सरकार दिल्ली में लाई है। मोहल्ला किलनिक खोला जा रहा है, दिल्ली की विकास के लिए आम आदमी पार्टी की सरकार लगातार अग्रसर है।

जब आप की सरकार दिल्ली में बनी थी तो केजरीवाल ने वादा किया था कि हर गल्ली मोहल्ले में सीसीटीवी लगेगा, बीजेपी वालो ने इसे रोकने के लिया काफी प्रयास किये, लेकिन फिर भी हमारी सरकार सीसीटीवी लगवाने में सफल रही।

गोपाल राय ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी ने दिल्लीवासियों को 15 साल में 2 तोहफे दिए – कचरा पहाड़ और हर नुक्कड़ पर वसूली । अब समय आ गया है एमसीडी में बदलाव का और ये बदलाव होकर रहेगा।

भाजपा शासित MCD ने पूरी दिल्ली को कूड़ा-कूड़ा कर दिया है। दिल्ली को कूड़ा मुक्त करने के लिए इस बार आम आदमी पार्टी को वोट दें। एमसीडी में बदलाव महाअभियान के तहत दिल्ली में 50 लाख लोगों को पार्टी का सदस्य बनाने का लक्ष्य है।

दिल्ली में उपमुखमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली में बच्चों के स्कूलों की बिल्डिंग ही नहीं, उनका भविष्य भी चमक रहा है। आज आम आदमी पार्टी एक पार्टी नहीं आंदोलन है, जिसने दिल्ली में अच्छी शिक्षा, बेहतर इलाज, मुफ्त बिजली देने का काम किया है।

लेकिन बीजेपी ने एमसीडी में बैठ कर दिल्ली को कचरा का केंद्र बनाने का काम किया है। सिसोदिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी पहली पार्टी है जिसने राजनीति में क्रांति लाई है, वीआईपी कल्चर खत्म किया है।

सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी के संरक्षण में इलीगल शराब बेचने वाले 3000 करोड़ की चोरी करते थे, आज केजरीवाल सरकार ने एक्साइज पॉलिसी बना दी कि ये 3000 करोड़ सरकार के खाते में आएंगे तो बीजेपी के पेट में बड़ा दर्द हो रहा है।

सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी उत्तर प्रदेश में 5 स्कूल बता दे जो उन्होंने ठीक किए हो, हम 1000 स्कूल बता देंगे, जो हमने ठीक किए है। अगर 5 साल में दिल्ली में स्कूल ठीक हो सकते है तो उत्तर प्रदेश में क्यों नहीं हो सकते।

एमसीडी में बदलाव के लिए आम आदमी पार्टी द्वारा महाअभियान शुरू किया गया। गोपाल राय ने कहा की एमसीडी में बदलाव के लिए आम आदमी पार्टी का सदस्य बनने के लिए 8882828282 नम्बर पर मिस्ड कॉल दें, और दिल्ली एमसीडी में बदलाव का हिस्सा बनें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.