कोरोना के बढ़ते मामलों को देख दिल्ली के एम्स ने बंद की ओपीडी सेवाएं बंद , जारी किया पत्र

Ten News Network

0 61

नई दिल्ली :– देश भर में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। देश में एक बार फिर कोरोना की तेज होती रफ्तार को देखते हुए दिल्ली के एम्स ने ओपीडी को बंद करने का फैसला लिया , हालांकि ऑनलाइन माध्यम से रजिस्ट्रेशन किया जा सकता है।

 

 

इसके अलावा एम्स के स्‍पेशियेलिटी क्‍लीनिक और सभी सेंटर्स भी आज से अस्थायी तौर पर बंद कर दिए गए हैं। एम्‍स की ओर से जारी नोटिस में कहा गया है कि कोरोना महामारी को देखते हुए 8 अप्रैल से रुटीन ओपीडी बंद रहेगी।

 

इससे कोरोना मरीजों के इलाज में काफी मदद मिल सकेगी. ओपीडी बंद होने के बाद यहां के स्टाफ और रिसोर्सेज का इस्तेमाल मरीजों के इलाज में किया जाएगा. नोटिस के मुताबिक एक महीने के लिए ऑनालाइन रजिस्‍ट्रेशन ही किया जा सकेगा।

 

 

हर विभाग से रोज रजिस्ट्रेशन की सीमा तय करनी होगी और सिर्फ रजिस्ट्रेशन वाले मरीजों को ही एम्स बुलाया जाएगा. एक महीने बाद समीक्षा की जाएगी और आगे का निर्णय लिया जाएगा।

 

बता दें कि देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर के आने के बाद से हालात बेहद खराब हो गए हैं. भारत में आज पहली बार एक दिन में कोरोना के 1 लाख 26 हजार 198 केस सामने आए हैं. पिछले साल महामारी शुरू होने के बाद यह अब तक का सबसे ज्यादा आंकड़ा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.