- Advertisement -

दुकानदार ने एम्स के डॉक्टरों के साथ की मारपीट, 2 डॉक्टर्स गंभीर रूप से घायल, जाने क्या है पूरा मामला

Ten News Network

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के हौज खास थाना क्षेत्र के गौतम नगर इलाके में देर रात एम्स के डॉक्टर और दुकानदार के बीच हुई मारपीट का मामला सामने आया है, पुलिस का कहना है कि देर रात भगत सिंह वर्मा पराठे वाले की दुकान पर एम्स के डॉक्टर सतीश और एक अन्य साथी के साथ पराठा खा रहे थे, पुलिस का कहना है कि भगत सिंह और डॉक्टर ने शराब का सेवन किया और किसी बात को लेकर इन दोनों के बीच कहासुनी हो गई।

इसके बाद दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई जिसमें दो डॉक्टर और दुकानदार भगत सिंह वर्मा और उनके बेटे अभिषेक को चोटें आई हैं | पुलिस का यह भी कहना है कि दोनों पक्षों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं और मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है, दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

पीड़ित डॉक्टर सतीश ने बताया कि हम पराठा लेने गए थे। इसी बीच दुकानदार हमसे कहने लगा कि तुम कोरोना बीमारी हो हमसे दूर रहो, हमारे इलाके में मत आओ तुम बीमारी लेकर आ रहे हो। डॉक्टर सतीश ने कहा की हम झगड़ा करने नहीं आए लेकिन इसी बीच उनके बेटे आए और 20 से 25 लोगों ने उन पर हमला कर दिया और ताबड़तोड़ हमला किया जिससे वह काफी गंभीर रूप से घायल हो गए उनकी काफी चोटें भी आई हैं।

डॉक्टरों का कहना है कि हम पुलिस से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं और निष्पक्ष जांच की मांग कर रहे हैं। हम लोग निस्वार्थ मन से लोगों की सेवा कर रहे हैं, लेकिन हमारे साथ ही कुछ लोग इस तरह का बर्ताव कर रहे हैं यह काफी निंदनीय है और हम चाहते हैं कि दोषियों पर कार्यवाही हो लेकिन पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई भी कार्यवाही नहीं की है और उल्टा हमारे पर ही ब्लेम लगा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.