हाथरस सामूहिक दुष्कर्म मामले में एआईएसए संस्था ने दिल्ली के यूपी भवन पर जमकर किया प्रदर्शन, लगाए गंभीर आरोप 

ROHIT SHARMA

0 140

नई दिल्ली :– हाथरस की बिटिया के साथ दरिंदगी मामले में विपक्ष पार्टी समेत तमाम दिल्ली की संस्थाओं ने योगी समेत बीजेपी पार्टी पर जमकर प्रदर्शन किया | आपको बता दे की आज एआईएसए संस्था ने योगी सरकार के खिलाफ दिल्ली के यूपी भवन पर जमकर निशाना साधा |

दरअसल दुष्कर्म पीड़ित की मौत को लेकर दिल्ली से हाथरस सहित देश भर में गुस्सा है,  लोग गुस्से में हैं। घटना को लेकर धरना-प्रदर्शन हो रहे हैं और आरोपियों को जल्द सख्त सजा की मांग की जा रही है।

वही इस मामले में  एआईएसए संस्था के कार्यकर्ताओं ने कहा है पुलिस द्वारा पीड़िता का जबरन अंतिम संस्कार कर दिया गया , जिससे पुलिस की नाकामी साबित हो रही है | उन्होंने आरोप लगाया है की योगी सरकार इस मामले में हल्की कार्यवाही करना चाहती है |

हर पार्टी योगी सरकार की आलोचना कर रही है , वही इस मामले में योगी आदित्यनाथ ने जाँच शुरू करवा दी है , साथ ही पुलिस प्रशासन से जवाब तलब किया है । इस पूरे मामले में पीड़ित परिवार ने उत्तर प्रदेश पुलिस की ओर से निष्क्रियता दिखाने का आरोप लगाया है।

 

इसे लेकर लोगों में जबरदस्त आक्रोश फूट पड़ा है और कई नेताओं ने भी इस पर गुस्सा जाहिर किया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी तक सभी ने इसपर नाराजगी व्यक्त की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.