भाजपा के कई विधायक सरकार के काम से असंतुष्ट, बागी होने को तैयार: अखिलेश

Ten News Network

Galgotias Ad

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीते मंगलवार को भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि, “भाजपा झूठ बोलने में नंबर वन पार्टी है।”

समाजवादी पार्टी के राज्य मुख्यालय लखनऊ में अखिलेश यादव ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि विधान परिषद के चुनावो में भाजपा ने समाजवादी पार्टी को कोई वॉकओवर नहीं दिया है और बोले भाजपा झूठ बोलने में नंबर वन पार्टी है।

विधान परिषद में दोनों प्रत्याशियों की जीत तय होने पर अखिलेश ने बताया कि भाजपा ने समाजवादी पार्टी के डर से 11 वां प्रत्याशी मैदान में नहीं उतारा है।

बता दें कि इस दौरान एक लंबे अंतराल के बाद पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव एक साथ मंच पर बैठे दिखे।

अखिलेश बातचीत करते हुए यह तक कह गए कि भाजपा उत्तर प्रदेश में सिर्फ हमसे यानि सपा से भयभीत रहती है। समाजवादी पार्टी के भय के चलते ही भाजपा ने अपना 11वां प्रत्याशी नहीं उतारा। सहयोगी दलों के विधायकों के संग भाजपा अपने दम पर भी 11वां प्रत्याशी उतार सकती थी, किंतु भाजपा को पता है कि बेहद बड़ी संख्या में भाजपा विधायक सरकार के काम से असंतुष्ट हैं।

उन्होंने आगे कहा हम तो दावे के साथ कह रहे हैं कि भाजपा के नेता बगावत तक करने को तैयार थे पर हमारी गलती हो गयी जो हमने विधान परिषद में तीसरा प्रत्याशी नहीं लड़ने भेजा।

अखिलेश यादव ने भाजपा पर हमलावर होते हुए कहा कि, “जब से भाजपा की सरकार आई है, तब से देशभर में नौकरियां घट गई हैं और घट रही हैं। निजीकरण तेजी से हो रहा है शिक्षा के क्षेत्र में राजनीतिक हस्तक्षेप बढ़ गया है, भाजपा वाले छात्र संघ के चुनाव नहीं कराना चाहते हैं। बोलने वाले युवाओं पर आज एनएसए लगाया जा रहा है, शिक्षा संस्थाओं की फीस बेतहाशा बढ़े जा रही है ऐसा चलता रहा तो आगे चलकर गांव, गरीब, किसान के बेटे नहीं पढ़ पाएंगे।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.