अंकित सक्सेना के मामले में कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना , कहा पीड़ित परिवार को सीएम ने दिया धोखा

Rohit Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

Galgotias Ad

आप पार्टी के बागी नेता कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा । कपिल मिश्रा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैडल से ट्वीट कर कहा है कि अंतिक सक्सेना के परिवार को सीएम केजरीवाल ने 5 लाख रुपये देने का वादा किया था, लेकिन उन्होंने केवल उस परिवार को धोखा दिया है।



कपिल मिश्रा ने अपने ट्वीट में ये भी लिखा है कि आम आदमी पार्टी के नेताओं ने अंकित सक्सेना के पिता से इफ्तार पार्टी भी करवाई। मिश्रा ने लिखा है कि केजरावाल ने हिंदू परिवार को धोखा देना था सो दे दिया।

आपको बता दें कि फरवरी माह में हुए अंकित सक्सेना मर्डर केस में दिल्ली सरकार ने पीड़ित परिवार को 5 लाख रुपये की आर्थिक मदद देने का एलान किया था , लेकिन अभी तक दिल्ली सरकार द्वारा अंकित सक्सेना के परिवार वालों को आर्थिक मदद नही दी गई ।

दरअसल अंकित एक लड़की से शादी करना चाहता था, लेकिन लड़की के माता पिता शादी के खिलाफ थे। लड़की अपने माता पिता को घर में बंद कर अंकित से शादी करने के लिए निकली, उसके माता पिता ने पड़ोसियों की मदद से दरवाजा खुलवाया और अंकित के घर की ओर निकले।

अंकित उन्हें रास्ते में ही मिल गया और उसके साथ वो मारपीट करने लगे। मामला इतना बिगड़ गया की लड़की के पिता ने अंकित के गले में चाकू से वार कर दिया, जिसेक कारण उसकी मौत हो गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.